Chandan News: दुर्गा पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। ज्ञात हो कि सात अक्टूबर से शुरू होने वाले शारदीय नवरात्र सह दुर्गा पूजा के आयोजन को क्षेत्र में शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराने को लेकर मंगलवार शाम चार बजे आनंदपुर ओपी भैरोगंज  परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई।जिसकी अध्यक्षता चांदन  अंचल अधिकारी प्रशांत शांडिल्य ने की। बैठक में मुख्य रूप से दुर्गा पूजा का आयोजन केन्दुआर स्थित श्री श्री 108 बाबा मंदिर एवं सतभैया की आयोजन समितियों के सदस्यों ने भाग लिया।अधिकारियों 

द्वारा दुर्गा पूजा आयोजन के स्थल एवं विसर्जन करने के बारे में जानकारी ली गई। एवं आयोजन समिति के सदस्यों को सरकार द्वारा  जारी कोविड  गाइडलाइंस की जानकारी दी गई ।और गाइडलाइंस के मुताबिक पूजा आयोजन का निर्देश दिया। इस दौरान मंदिर परिसर में भीड़ पर नियंत्रण करने का भी निर्देश दिया। एवं समिति के सदस्यों ने अष्टमी तिथि को  महिला पुलिस बल की मांग की।  मौके पर आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार,अवर निरीक्षक शिव शंकर राम, ग्रामीण पुलिस चौकिदार के साथ सरपंच आशिश रोबिन उड, मुखिया सुरेश यादव, अशोक यादव,नरेश यादव,मेराज अंसारी, सहदेव यादव,मिठू यादव इत्यादि मौजूद थे।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें