Chandan News: काली पूजा एवं छठ पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। प्रखंड के आनंदपुर ओपी भैरोगंज परिसर में ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार के अध्यक्षता में काली पूजा एवं छठ महापर्व को लेकर शांति समिति की बैठक कि गई। बैठक में मुख्य रूप से आगामी 4 नंबर को होने वाली काली पूजा एवं प्रतिमा विसर्जन के साथ काली पूजा के अवसर पर लगने वाली मेला के हर विन्दुओं पर उपस्थित लोगों के साथ विचार विमर्श किया। बैठक के दौरान आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि आंन्दपुर ओपी क्षेत्र के भैरोगंज बाजार के काली मंदिर,असुढा पंचायत के गोंरा मांझीडीह, उत्तरी बार्णे पंचायत के जतकुटवा,चांदवारी पंचायत के चांदवारी एवं हिरारायडीह,कुसुमजोरी पंचायत के सतभैया आदि स्थानों पर काली पूजा के अवसर मेला लगता 

है। जहां कोरोना को लेकर सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों के आलोक में पूजा एवं मेला संपन्न कराने का निर्देश दिया।साथ ही साथ बैठक में मौजूद पूजा समिति के सदस्यों को पूजा पंडाल का निर्माण ,मेला का आयोजन , प्रसाद वितरण व डीजे बजाने पर पूर्ण प्रतिबंध की जानकारी दी गई।साथ ही पूजा समिति के कार्यकारिणी सदस्यों की सूची और मोबाइल नं उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। पूजा के दौरान शांति व्यवस्था भंग करने की कोशिश करने वाले लोगों को चिन्हित कर इसकी जानकारी थाना को देने की बात कही। बैठक में मुख्य रूप से दक्षिणी बारने पंचायत के न्यू वर्तमान मुखिया सुरेश प्रसाद यादव निवर्तमान प्रखंड अध्यक्ष सरपंच आशीष रोबिन उड, वार्ड सदस्य भातु पासवान, सिकंदर ताती, पूर्व सरपंच चंद्रदेव यादव, मेराज अंसारी बल्ली यादव लाल मोहन यादव चंदवारी बालकिशन यादव सलैया के साथ दर्जनों लोग उपस्थित थे।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें