Chandan News: ग्रामीणों की सजगता से चोर चोरी करने से हुआ असफल

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आनंदपुर ओपी क्षेत्र दक्षिणी बार ने पंचायत आदिवासी बाहुल्य गर्भुडीह गांव में चोर चोरी करने से रहा विफल का मामला देखा गया। जानकारी के अनुसार पीते रात्रि शनिवार को अज्ञात चोरों ने गर्भुडीह  गांव  निवासी बैजुन बासकी पिता स्वर्गीय भाया बासकी के घर चोरी करने उद्देश्य से घर के दिवार में सेंध मारी कर रहा था। लेकिन चोरी करने आए चोरों को घर के परिजन की जगे रहने अथवा घर के बगल के व्यक्ति बाहर आने की भनक मिलने से चोर चोरी करने से असफल रहा। इस घटना की जानकारी का पता तब जब सुबह हुआ और देखा कि 

मेरे घर के दिवार में आर पार छेद है। आनन्द पुर ओपी क्षेत्र में अज्ञात चोरों ने लोगों का इस तरह निंद उड़ा रखा है कि एक से एक चोरी की घटनाओं अंजाम दे रही है। आज से 2 दिन पूर्व दक्षिणी बार ने पंचायत अंतर्गत हरियाकुरा गांव में भी चोरी करने प्रयास किया लेकिन वहां भी ग्रामीणों की सजगता से चोर चोरी करने से असफल रहा। इधर समाचार लिखे जाने तक पीड़ित के परिजनों के द्वारा घटना की सूचना आनंदपुर पुलिस को नहीं दी है। इस संबंध में आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी प्राप्त नहीं है। जानकारी मिलने पर कार्यवाही की जाएगी।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें