Chandan News: पांचवें दिन बुधवार को 562 अभ्यर्थियों ने नामांकन पर्चा दाखिल किया

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। विदित हो कि चांदन प्रखंड में राज्य पंचायत चुनाव के नवें चरण में होने वाले आगामी पंचायत चुनाव 29 नवम्बर को होना है जिसे लेकर नामांकन दाखिल प्रक्रिया 23 अक्टूबर से प्रारंभ  है। जिसमें लगातार प्रति दिन अभ्यर्थी नामांकन गति देखी जा रही है, आप पांचवें दिन बुधवार को शुभ मुहूर्त को देखते हुए अभ्यर्थियों ने अपना अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया आज के नामांकन में मुखिया पद से महिला अभ्यर्थियों ने 19 और पुरुष 17 अभ्यर्थियों ने पर्चा दाखिल किया, वहीं सरपंच में 35 जिसमें 21 महिला 14 पुरुष अभ्यर्थी , एवं पंचायत समिति सदस्य में पुरुष 17 महिला 18 अभ्यर्थी, वार्ड सदस्य में कुल 343 


जिसमें  पुरुष 196 और महिला 147 और पंच में पुरुष 61 एवं महिला 57 अभ्यर्थीयों ने नामांकन पर्चा दाखिल किया। जिसमें आज पांचवें दिनों तक प्रखंड के 17 पंचायतों में कुल 78 मुखिया पंचायत समिति सदस्य के लिए 84 सरपंच 79 पंच पद से 248 वहीं ग्राम पंचायत सदस्य पद से 786 कुल 1267 अभ्यर्थियों ने नामांकन दाखिल किया।आशय की जानकारी देते हुए निर्वाची पदाधिकारी सह विडियो राकेश कुमार ने बताया कि 27 अक्टुबर बुधवार को शुभ मुहूर्त दिन रहने से नामांकन दाखिल करने आए अभ्यर्थियों को विशेष ध्यान रखा गया था। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के साथ काउंटर पर भिड़ न लगे जिसके लिए एक अभ्यर्थी के साथ 1 प्रस्तावक को ही नामांकन स्थल पर जाने की व्यवस्था की गई थी जिसके लिए मुख्य द्वार पर सुरक्षा गार्ड की तैनाती किया गया था। जिससे लोगों को किसी तरह कठिनाई न हो सके।

 उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें