Chandan News: छेड़खानी करने के आरोप में 3 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज, कार्रवाई करने की गुहार

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चांदन मैं कार्यक्रम ए एन एम सुनीता कुमारी के पुत्री रूपम कुमारी ने 3 लोगों के विरुद्ध छेड़खानी करने के मामले को लेकर चांदन थाना में आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। आवेदन में 22 वर्षीय पिडित रूपम कुमारी ने बताई कि मैं अपने माता-पिता के साथ चांदन बाजार स्थित लाल बाजार में एक किराए के मकान में रहती हूं । जिसमें अन्य कई किराएदार लोग रहते हैं। बीते रात्रि 9:00 बजे के करीब बाथरूम के लिए रूम से निकली थीं, तो उसी किराए के मकान में रह रहे पप्पू साह पिता अर्जुन शाह के 

द्वारा अभद्र व्यवहार किया गया जिसका विरोध करने पर सीने पर हाथ रखकर धक्का मुक्की करते हुए बाल खींचने लगा। नुकीले हाथों के नाखून से चेहरे को नोंच कर घायल कर दिया। हल्ला सुनकर जब मेरे पिता संजीव कुमार बीच बचाव के लिए दौड़कर आया। तभी पप्पू सास के पुत्र सुनील कुमार एवं इनके ही दामाद तीनों मिलकर मेरे पिता के साथ मारपीट करने लगा किसी तरह मैं जान बचाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चांदन में ड्यूटी कर रहे मां सुनिता कुमारी के पास दौड़कर भागी और जान बचाई। जाने के क्रम में उपरोक्त तीनों व्यक्तियों ने पीछा करते हुए अस्पताल तक पहुंच गया। और कहने लगा की इस बात को लेकर हल्ला करोगी तो जान मार कर फेंक देंगे। इस संबंध में चांदन थाना अध्यक्ष रवि शंकर कुमार ने बताया मामले को जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें