Chandan News: कार समेत 265 बोतल बिदेशी शराव के साथ एक तस्कर गिरप्तार

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। विदित हो कि आगामी 29 नवंबर को पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर वाहन चेकिंग चलाया जा रहा है इसी क्रम में चांदन देवघर मुख्य सड़क मार्ग के बेंहगा पुल के समीप चांदन थानाध्यक्ष रविशंकर कुमार के नेतृत्व में पुलिस गस्ती टीम ने वाहन जांच अभियान के दौरान एक कार से 265 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ एक शराब कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह गश्ती के दौरान पु अ नि सतीश कुमार पंजियारा ने 


बेहगा पुल के समीप देवघर झारखंड की तरफ से आ रही एक कार को जांच के लिए रोका गया। जांच के दौरान कार की सीट मे छिपाकर ले जा रहे विभिन्न ब्रांडों की 265 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त की गयी ।गिरफ्तार शराब कारोबारी की पहचान  हजारीबाग निवासी सुरेंद्र प्रसाद साह के रूप मे की गई है। गिरफ्तार शराब कारोबारी ने बताया कि विशेष मांग पर शराब को बांका ले जा रहे थे और बांका के एक चौराहे पर गाड़ी किसी दूसरे व्यक्ति को सौप देना था। उसे यह कार देवघर में मिली थी । इस संबंध में थानाध्यक्ष रविशंकर कुमार ने बताया कि इस मामले में आरोपी के विरुद्ध मद्य उत्पाद अधिनियम के तहत सुसंगत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया जाएगा।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें