Bounsi News: अज्ञात बाइक सवार चोरों ने दी चोरी की घटना को अंजाम

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी प्रखंड क्षेत्र में चोरी की वारदात बदस्तूर जारी है। चोर चोरी करने में तनिक मात्र भी संकोच नहीं कर रहे हैं। मालूम हो कि, एक माह में यह पांचवीं घटना है। चोरों को प्रशासन का तनिक मात्र भी खौफ नहीं है। मालूम हो कि, गुरुवार देर रात को भी थाना क्षेत्र के पंडा टोला मुहल्ले में अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था। जिसका सुराग अभी तक नहीं मिल पाया है। इसी कड़ी में बौंसी थाना क्षेत्र के श्याम बाजार समीप तीन बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने एक 

दुकान में गुरुवार देर रात चोरी की वारदात को अंजाम दिया। बताया गया कि, दो बाइक सवार सुरेश चौधरी के दुकान के अंदर दाखिल हो गए। जबकि एक व्यक्ति बाहर आने जाने वाले पर नजर रख रहा था। अज्ञात अपराधियों ने दुकान में रखे गले से 30,000 नगदी,एटीएम कार्ड एवं एक मोबाइल लेकर फरार हो गए। अपराधी भागते समय ग्रिल के दरवाजे को बाहर से बंद कर दिया। जिसके बाद घटना की सूचना पीड़ित ने बौंसी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है।

 कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें