Shabgang News: जिला अध्यक्ष अनुकूल मिश्रा के नेतृत्व में जिले के सभी प्रखंड अध्यक्षों के साथ आहम बैठक हुई



ग्राम समाचार साहबगंज ब्यूरो रिपोर्ट:- आज दिनांक 19-09-2021 को बंगाली टोला स्थित जिला कांग्रेस कार्यालय में जिला अध्यक्ष अनुकूल मिश्रा के नेतृत्व में जिले के सभी प्रखण्ड अध्यक्षों के एक अहम बैठक हुई। बैठक में सदस्यता अभियान और प्रखण्ड और पंचायत में संघठन के सुदृढ़ीकरण को लेकर विस्तार पूर्वक चर्चा हुई।जिला अध्यक्ष अनुकूल मिश्रा ने सभी प्रखण्ड अध्यक्षों को सदस्यता अभियान में तेजी लाने का निर्देश दिया।प्रखण्ड में सक्रिय कार्यकर्ताओं को प्रखण्ड में उचित सम्मान देते हुए उचित स्थान देने का भी निर्देश दिया गया। पंचायत कमिटी को नए तरीके से विस्तार करने को लेकर जिला अध्यक्ष ने कहा कि जिस भी पंचायत में पंचायत कमिटी का गठन करें ये सुनिश्चित करें कि सभी बूथों के लोग उस कमिटी में अवश्य हों। 30 सितंबर 2021 तक सभी प्रखण्ड में प्रखण्ड कमिटी द्वारा बैठक कर प्रस्तावित कार्यों की समीक्षा करने का निर्देश दिया, साथ ही जिला कमिटी को इसकी अधतन सूची उपलब्ध कराने का दिशानिर्देश दिया गया।

             बैठक में जिला अध्यक्ष अनुकूल मिश्रा के साथ प्रदेश प्रतिनिधि मुर्शाद अली, जिला सचिव सरफ़राज़ आलम, जिला संगठन सचिव रंजीत सिंह, साहेबगंज नगर अध्यक्ष महेंद्र पासवान, राजमहल प्रखण्ड अध्यक्ष देवेंद्र प्रसाद ठाकुर, तालझारी प्रखण्ड अध्यक्ष प्रेम बबलू सोरेन, उधवा कार्यकारी प्रखण्ड अध्यक्ष ऐनुल हक अंसारी, पतना प्रखण्ड अध्यक्ष परवेज आलम, बोरियो प्रखण्ड अध्यक्ष राजेश सिंह, साहेबगंज प्रखण्ड महासचिव रंजीत कुमार यादव शामिल रहे।

इरशाद अली:-

Share on Google Plus

Editor - भूपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education