Rewari News : गुजर माजरी के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में वैक्शीनेशन कैंप लगाया गया



बावल विधानसभा में कोरोना टीकाकरण को लेकर कैबिनेट मंत्री डॉक्टर बनवारी लाल व स्वास्थ्य विभाग लगातार प्रयासरत है। इसके चलते गुजर माजरी के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में वैक्शीनेशन कैंप लगाया गया। शिविर में वैक्सीन लगवाने आए लोगों के लिए उत्तम व्यवस्था कैम्प के आयोजक भाजपा ओबीसी मोर्चा जिला महामंत्री कृष्ण चौकन की तरफ से की गई थी। कैंप में 500 लोगों को टीका लगाया गया। टीकाकरण के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम मौजूद रही।



कैम्प में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत कर रहे भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष जयवीर योगी ने बताया कि भाजपा लगभग हर रोज जिले में कहीं ना कहीं वैक्सीनेशन कैंप लगवा रही है। प्रत्येक कैंप मे टीकाकरण का आंकड़ा 200 से अधिक ही रहा है। इस अवसर पर भाजपा ओबीसी मोर्चा जिला उपाध्यक्ष नवीन रोहिल्ला व मोर्चा के स्थानीय मंडल अध्यक्ष जयपाल पातुहेड़ा भी उपस्थित रहे। 



योगी ने सभी का हौसला बढ़ाया और सभी से अनुरोध किया कि अपने आसपास के सभी लोगों को टीकाकरण के लिये प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर की आसंका को देखते हुए वैक्सीनेशन कैम्प अति आवश्यक है । आयोजक मण्डल के सदस्य विक्की चौकन ने बताया कि कैम्प में 400 डोज पहली एवं 100 दूसरी डोज दोनों आयु वर्गों के नागरिकों को लगाई गई ।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें