Rewari News : रोटरी क्लब ऑफ रेवाड़ी मेन द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का जीर्णोद्धार


 

रेवाड़ी, 13 सितम्बर: शहर के राजीव नगर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का रोटरी कल्ब ऑफ रेवाड़ी मेन द्वारा जीर्णोद्धार किया गया है। जिसका शुभारंभ रोटरी डिस्ट्रिक 3011 के गर्वनर अनूप मित्तल ने किया। उनके साथ अस्सिटेंट गवर्नर राजकुमार यादव, डिस्ट्रिक डायरेक्टर धीरज भूटानी तथा एसएमओ डा. अशोक कुमार ने विशिष्टातिथि के रूप में शिरकत की।



इस स्वास्थ्य केंद्र के जीर्णोद्धार में 3.50 लाख रुपये का खर्चा किया गया। जिसमें विभिन्न लोगों का सहयोग लिया गया। इसमें मुख्य योगदान डीबीजी टेक्रोलॉजी इंडिया प्रा. लि. कंपनी का रहा। इस मौके पर डीबीजी की एचआर हैड उर्वशी व सीनियर एक्सीक्यूटिव प्रदीप को क्लब की तरफ से सम्मानित किया गया। उक्त प्रोजेक्ट रोटरी क्लब ऑफ रेवाड़ी मेन द्वारा कराया गया बड़ा प्रोजेक्ट है। गौरतलब है कि उक्त स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना वैक्सीनेशन व अन्य बीमारियों का इलाज किया जा रहा है। क्लब के प्रधान जेपी चौहान ने अतिथियों को पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया तथा क्लब की विभिन्न गतिविधियों को विस्तार से बताया। अनूप मित्तल ने क्लब के कार्यों की खुले दिल से प्रशंसा की और क्लब को हरसंभव सहायता का आश्वासन दिया। इस मौके पर संदीप जैन, मनोज अग्रवाल, कमल कथूरिया को भी सम्मानित किया गया। उक्त पूरे प्रजोक्ट को सफल बनाने में अरुण गुप्ता तथा चीफ फार्मानिस्ट अजय अग्रवाल का अहम योगदान रहा, जिन्होंने दो महीने दिन-रात मेहनत करके इस स्वास्थ्य केंद्र के नक्शे को बदल दिया। मंच का संचालन बखूबी जोनल चेयरमैन डा. नवीन अदलखा ने किया। इस मौके पर एसएमओ डा. अशोक कुमार के द्वारा स्वास्थ्य केन्द्र की टीम को भी सम्मानित किया गया। डा. अशोक कुमार ने रोटरी क्लब ऑफ रेवाड़ी मेन की मुक्तकंठ से प्रशंसा की और जिला प्रशासन की ओर से हर संभव सहायता का आश्वासन दिया। 



इस मौके पर विनयशील गोयल, रिपुदमन गुप्ता, हेमंत कुमार, अनिल, डा. अनुज कुमार, डा. पवन गुप्ता, डा. डिम्पल गुप्ता, दिलीप, अनुराधा, रूचि चौहान, नरेंद्र गुल्यानी, सुषमा गुप्ता, महेश, हरीश मेहंदीरत्ता आदि मौजूद थे। अंत में सचिव ज्योति अदलखा ने सभी का आभार व्यक्त किया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education