Rewari News : योद्धा डिफेंस एकेडम के सचिन शर्मा ने जीता आईस स्टाक में सिल्वर मेडल, सत्येंद्र झाबुआ ने किया सम्मानित

जिले के गांव किशनगढ़ घासेड़ा स्थित योद्धा डिफेंस एकेडमी के कोच सचिन शर्मा ने श्रीनगर के शेर ए कश्मीर स्पोर्ट्स स्टेडियम में आयोजित समर आईस स्टॉक राष्ट्रीय चैंपियनशिप में प्रतिनिधित्व करते हुए सीनियर इंडिविजुअल स्पर्धा में सिल्वर मेडल हासिल किया । 



 इनसो जिला अध्यक्ष सत्येंद्र झाबुआ ने खिलाड़ी सचिन शर्मा की हौसला अफजाई कर किया सम्मानित । सत्येंद्र झाबुआ ने कहा कि प्रदेश के खिलाड़ी परंपरागत खेलों के अलावा अन्य खेलों में भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं सरकार की खेल नीति की बदौलत ही प्रदेश के युवाओं का रुझान खेलों की तरफ बढ़ा है इस अवसर पर एकेडमी संचालक नवीन शर्मा ने कहा कि यह खेल खेलो इंडिया में शामिल है और टोक्यो ओलंपिक में भी आईस स्टाक को सदस्यता दी गई है । सचिन शर्मा की मेहनत और लगन की बदौलत उन्होंने यह मुकाम हासिल किया है और आगामी खेलों में भी उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। तैयारियों के लिए जो भी सहायता होगी उन्हें मुहैया कराई जाएंगी। जिससे कि खिलाड़ी राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर राष्ट्र का प्रतिनिधित्व कर देश की झोली में मेडल दिला सके ।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें