Rewari News : शहर की विभिन्न समस्याओ को लेकर पब्लिक यूटिलिटी कोर्ट में याचिका दायर की 

पूर्व जिला प्रमुख सतीश यादव ने कहा कि क्षेत्र की जनता समस्याओ से जूझ रही है। सडको की जर्जर हालत, पार्को की दुर्दशा, कम्पनी बाग मे सीवर के पानी का जमावड़ा, सडको पर बेसहारा पशुओ जैसी समस्याओ बारे बार-बार आवाज उठाने पर भी नगरपरिषद और जिला प्रशासन का ध्यान आकर्षित नही हो रहा है। इसलिए पब्लिक यूटिलिटी कोर्ट मे याचिका दायर करनी पडी।



जिसमे माननीय अदालत मे न्यायधीश जगभूषण गुप्ता ने जिला उपायुक्त, ईओ नगर परिषद, इस्टेट आफिसर हूडा,चेयरपर्सन नगर परिषद को नोटिस जारी करके 13 अक्तुबर की तारीख लगाई है। सतीश यादव ने कहा कि पार्को मे न माली और गार्डो का प्रबंध है, सफाई ,गन्दे पानी की निकासी प्रबंध नही है,पार्को मे नशे का कारोबार चलता है। पार्क में घूमने वाली माताओं बहनों की सुरक्षा का कोई प्रबंध नहीं है। बुजुर्गों के लिए बैठने की व्यवस्था नहीं है।
बेसहारा पशुओ के कारण शहर मे जाम की समस्या रहती है, अनेक दुर्घटनाए होती रहती है। लोगो को जान गंवानी पड रही है।
स्ट्रीट लाइट व ट्रैफिक लाइट खराब पडी हुई है। रात को अंधेरे के कारण हादसे होते है। अंधेरे का फायदा उठाकर अपराधी चोरियो को अन्जाम देते है। शहर के गढ़ी बोलनी रोड पर लाखों रुपए कीमत की स्ट्रीट लाइट लगाई गई जो लाइटे बंद रहती है।
सतीश यादव ने कहा कि कंपनी बाग में लम्बे समय से सीवर का पानी सड़कों पर जमा होने से मच्छर पैदा होकर बीमारियां फैला रहे है, आम जनता परेशान है। लगातार सड़कों पर लोग आकर अपनी मांगों के बारे में प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन जिला प्रशासन नगर परिषद मूक बनकर तमाशा देख रहे है।
सतीश यादव ने कहा कि विभिन्न समस्याओं से शहरवासी लगातार जूझ रहे हैं लगता है जिला प्रशासन और नगर परिषद गूंगा बहरा हो चुका है। जन समस्याओं की ओर ध्यान ना देना जरूरी नहीं समझ रहा जिसको लेकर अदालत का सहारा लेना पड़ा।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education