Rewari News : SDM रविन्द्र यादव ने वैक्सीनेशन कैंप का रिबन काटकर किया शुभारंभ, कैंप में सैकड़ों लोगों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

रेवाड़ी, 6 सितंबर। स्वास्थ्य विभाग की ओर से शहर की सामाजिक संस्था लावणया फाउंडेशन के सहयोग से सेक्टर-1 रेवाड़ी में वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया, जिसका शुभारंभ एसडीएम रेवाड़ी रविन्द्र यादव व नोडल अधिकारी वैक्सीनेशन डा. अशोक कुमार ने रिबन काटकर किया। इस शिविर में आम नागरिकों ने उत्साह दिखाते हुए कोरोना रोधी टीकें लगवाए।



एसडीएम रेवाड़ी रविन्द्र यादव ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए हर व्यक्ति का टीकाकरण जरूरी है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए सभी अपना वैक्सीनेशन कराएं साथ ही कोविड-19 का पालन अवश्य करें। इस अवसर पर एसडीएम ने लोगों से कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन लगवाने की अपील भी की।


वैक्सीनेशन के नोडल अधिकारी डा. अशोक कुमार ने कहा कि कोरोना से लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है, कोरोना के खिलाफ लड़ाई अभी बाकी है। उन्होंने कहा कि 18 वर्ष से अधिक उम्र के प्रत्येक नागरिक रजिस्ट्रेशन कराकर निर्धारित तिथि पर टीकाकरण अवश्य कराएं, जिससे कोरोना महामारी का जड़ से नाश हो सके। लावण्या फॉउंडेशन के प्रधान भगवान सिंह ने बताया कि इस कैंप में 460 लोगों को कोरोना की पहली व दूसरी डोज लगाई गई। प्रधान भगवान सिंह ने डा. रजत व स्वास्थ्य विभाग की टीम का धन्यवाद किया
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें