Rewari News : सेवा और समर्पण अभियान के तहत युवा मोर्चा ने लगाया रक्तदान शिविर, 36 यूनिट रक्त किया एकत्रित

 


शनिवार को सेवा और समर्पण अभियान के तहत भाजपा जिला युवा मोर्चा रेवाड़ी के द्वारा एक रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। उक्त जानकारी देते हुए भाजपा रेवाड़ी जिला युवा मोर्चा के महामंत्री रविंद्र गुर्जर ने बताया कि आज संतोष धर्मशाला में एक रक्तदान शिविर आयोजित किया गया जिसमें मुख्यातिथि के रूप में जिला अध्यक्ष मा0 हुकमचंद यादव व युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष भाई कुलदीप यादव ने शिरकत की। मुख्यातिथियों ने रिबन काटकर व दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यातिथियों ने कहा कि रक्तदान महादान होता है। उन्होने कहा कि रक्त दान करने से शरीर में कोई कमजोरी नहीं आती बल्कि शरीर में फूर्ति बनी रहती है। इसलिए प्रत्येक व्यक्ति को जो पूर्ण रूप से स्वस्थ है उसे साल में 3 बार रक्तदान अवश्य करना चाहिए। कार्यक्रम के संयोजक चमनलाल एवं जितेंद्र यादव ने आए हुए सभी अतिथियों, पदाधिकारियों व रक्तदाताओं का आभार व्यक्त किया। इस रक्तदान शिविर 36 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया।


कार्यक्रम में राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष रामपाल यादव, जिला उपाध्यक्ष अमित यादव, मंडल अध्यक्ष मनोज सैनी, मंडल महामंत्री नानक चंद खोला, अतर सिंह पांचाल, देवराज, संजू, नेहा चौधरी, डा0 सरोज यादव, सावन सैनी सहित अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।
वहीं एक अन्य रक्तदान शिविर 19 सितंबर को कोसली के राजीव गांधी खेल स्टेडियम में प्रातः 10 बजे आयोजित किया जाएगा। उन्होने आम जन से अपील की है कि उपरोक्त रक्तदान शिविर में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचकर रक्तदान करे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें