Chandan News: पुलिस एवं स्थानीय लोग की पहल पर सुलह हुआ मामला

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। बीते 12 सितंबर को आनंदपुर ओपी क्षेत्र के कुसुम जोरी गांव निवासी जो ओपी क्षेत्र के भैरोगंज बाजार पंखा रिपेयरिंग का काम करने वाला रंजीत पोद्दार पिता स्वर्गीय कार्तिक पोद्दार के द्वारा भैरोगंज बाजार के सीएसपी संचालक संतोष कुमार एवं इनके भाई दिलीप वर्णवाल पिता राजेंद्र बरनवाल के विरुद्ध मारपीट की मामला को लेकर आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार को आवेदन देकर कार्यवाही करने की गुहार लगाई थी। जिसका न्यूज़ के माध्यम से प्रकाशित की गई 

थी। जिसे लेकर आज 13 सितंबर को स्थानीय गणमान्य लोगों ने ओपी परिसर पर आनंदपुर पुलिस के समक्ष दोनों वादी प्रतिवादी ने अपने गुनाह कबूल करते हुए सुलहनामा कर आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार को वादी रंजीत पोद्दार ने लिखित आवेदन देकर भाईचारा बनाए रखने की बात कही। इस संबंध में ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि आवेदन पर जांच करने के बाद पता चला कि मामला आपसी मनमुटाव है। जिसे लेकर वादी रंजीत पोद्दार एवं प्रतिवादी संतोष वर्णवाल व दिलीप बरनवाल एवं साइकिल दुकानदार ने सुलहनामा कर लिया।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें