Chandan News: मधुमक्खी के डंक से मृत हुए आश्रितों को सांत्वना देने पहुंचे बेलहर विधायक

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। विदित हो कि चांदन प्रखंड क्षेत्र के अन्तर्गत बिरनिया पंचायत के सुपाहा गांव में विगत 13 सिंतबर को मकई तोड़ने के क्रम में मधुमक्खी के काटने से एक ही परिवार दो सदस्य  पति-पत्नी की मौत हो गई थी। जो भरत पंडित चांदन अस्पताल में ही दम तोड़ दिया था और उनकी पत्नी जमनी देवी देवघर में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। जिसे लेकर शनिवार 18 सितंबर को बेलहर विधायक मनोज यादव ने मुलाकात कर पीड़ित परिवार को संतावना देने सुपाहा गांव पहुंचे और विधायक ने परिवार के लोगो से घटना के पूरी जानकारी प्राप्त किये।और मौके से पदाधिकारियों से बात करने के बाद पीड़ित परिजनों हर संभव 

मुआवजा दिलाने की बात कही। विधायक को स्थानीय लोगों ने जानकारी भी दिया कि मकई तोड़ने के दौरान मधुमक्खी के हमले से पति पत्नी की मौत 8 घंटे के अंदर हो जाने से पूरा परिवार ही टूट कर बिखर गया।  चांदन अस्पताल में चिकित्सा व्यवस्था में काफी देर होने के  कारण बुजुर्ग की मौत हो गईं। स्थानीय लोगों की बात सोने के बाद विधायक ने जल्दी ही अस्पताल की विधि व्यवस्था में सुधार लाने का भी भरोसा दिया  । इस मौके पर विधायक मनोज यादव के साथ  जिप सदस्या निशा शालिनी,रजत सिंहा, अरविंद पांडेय,दीपक चौधरी,सत्तन यादव, रंजन वर्णवाल, पैक्स अध्यक्ष मनोज यादव, संजय यादव सहित दर्जनों जदयू समर्थक  मौजूद थे। 

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें