Chandan News: पंचायत चुनाव को लेकर नक्सल प्रभावित बूथों का किया निरीक्षण

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। ज्ञात हो कि आगामी 29 नवंबर 2021 को प्रखंड क्षेत्र के 17 पंचायतों में नोवां चरण होने वाले पंचायत चुनाव की तैयारी को लेकर नक्सल प्रभावित बूथों पर सोमवार 27 सितंबर को निरीक्षण करते हुए बुथों की जायजा लिया गया। जिसमें मुख्य रूप से बेलहर एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह, आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार, स अ नि श्याम रजक, स अ नि सुनिल कुमार, के चांदन प्रखंड के वीडियो राकेश कुमार, सीओ प्रशांत शांडिल्य, कल्याण पदाधिकारी भोला, दास एवं पुलिस बल एसटीएफ के जवान के सहयोग से सभी नक्सल प्रभावित बूथों पर पहुंच कर विधि व्यवस्था की जायजा लिया गया। इस दौरान बूथ 

पर आने जाने के रास्ते सहित वहां मतदानकर्मी के ठहरने, बिजली, पानी,शौचालय सहित अन्य प्रकार की सुविधा की जानकारी लिया गया। इस संबंध में बीडीओ राकेश कुमार एवं एस डी पी ओ प्रेमचंद सिंह ने बताया कि पंचायत चुनाव के पूर्व सारी तैयारी हर हाल में पूरा कर लिया जाएगा। जिससे वहां किसी प्रकार की कोई कमी नहीं रह जाए। और मतदान के दिन मतदान कर्मी सहित किसी भी मतदाता को कोई परेशानी नहीं हो, इसके लिए जो भी व्यवस्था करनी होगी हम लोग संयुक्त रूप से मिलकर कर रहे हैं। विशेषकर नक्सल प्रभावित बूथों का निरीक्षण किया जा रहा है। जिसमें असुठा,पूर्वी कटसकरा,हरदिया पडरिया,पिलुवा दहवारा,धनौछी इत्यादि पंचायतों के हर बूथ पर चुनाव के समय की स्थिति औऱ गतिविधियों के बारे में स्थानीय मतदाताओं से बात चीत कर उन्हें निर्भीक होकर मतदान करने को प्रेरित किया गया। 

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें