Bounsi News: जिला परिषद सदस्य के लिए 5 प्रत्याशियों ने अनुमंडल कार्यालय में किया नामांकन

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। 

बौंसी प्रखंड में पंचायत चुनाव को लेकर जिला परिषद प्रत्याशियों ने अपनी कमर कस ली है। सोमवार को बांका अनुमंडल कार्यालय में उत्तरी और दक्षिणी जिला परिषद सदस्य के लिए कुल 5 प्रत्याशियों ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया। बौंसी उत्तरी से जिला परिषद सदस्य के लिए नजराना प्रवीण एवं मनीषा कुमारी ने नामांकन पर्चा दाखिल किया। जबकि बौंसी दक्षिणी से जिला परिषद 

सदस्य के लिए गणेश मुर्मू, प्रेम शंकर शर्मा एवं सुनोती सोरेन ने नामांकन पर्चा दाखिल किया। जिला परिषद उत्तरी से नामांकन पर्चा दाखिल करने के बाद मनीषा कुमारी ने बताया कि, नामांकन के बाद वह जनता से संपर्क कर विजई होने का आशीर्वाद मांगेगी। मालूम हो कि, बौंसी में चौथे चरण का चुनाव 20 अक्टूबर को होना है। जिसके लिए मुखिया, सरपंच, वार्ड सदस्य एवं पंचायत समिति के लिए प्रत्याशी प्रखंड कार्यालय में नामांकन दाखिल कर रहे हैं। जबकि जिला परिषद सदस्य के लिए बांका अनुमंडल कार्यालय में नामांकन किया जा रहा है।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें