Chandan News: प्रखंड क्षेत्र में चोरों के आतंक से लोगों का नींद हराम, वहीं पुलिस प्रशासन की खुली चुनौती

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। इन दिनों चांदन प्रखंड क्षेत्रों में चोरों का आतंक इस कदर बढ़ गई है कि गांव कस्बों के लोगों का नींद हराम कर रखा है। ताजा मामला तब देखा गया कि चांदन थाना क्षेत्र में हो रहे एक बार फिर पुलिस की गस्ती को धत्ता बताते हुए चोर लगातार सक्रिय हो कर चोरी का अंजाम दे रहे है। जिससे आम लोगो की नींद हराम हो गयी है। लोग रोजाना जाग जाग कर सोने को मजबूर हो रहे है। जहां शुक्रवार देर रात मिस्त्री टोले के एक घर में अज्ञात चोरों ने चोरी अंजाम दे दिया, वहीं दो अन्य घर मंडल टोले में चोरी का प्रयास किया गया। जिसकी जानकारी गृह स्वामी को तब लगी जब सुबह परिवार वालों की नींद खुली। हालांकि जानकारी के अनुसार समाचार लिखे जाने तक किसी 

परिवार के द्वारा चोरी की घटना के संबंध में लिखित रूप से चांदन थाना को नहीं दी गई है। चोरों ने सबसे पहले मिस्त्री टोला के मनोज मिस्त्री के घर में खिड़की का रड तोड़ कर अन्दर प्रवेश किया। उसके बाद ताला तोड़ कर बक्सा एंव आलमारी से कीमती गहने, कपड़े सहित अन्य कीमती सामान करीब 75 हजार का सामान को हाथ साथ कर लिया। जबकि उसके घर के बगल में जनार्दन मिस्त्री के घर एंव मंडल टोला के रामदेव यादव के घर में ताला तोड़ कर चोरी का प्रयास किया। पर परिवार कि सतर्कता देख चोर कुछ ले जाने में सफल नही पाया।इस संबंध में लोगों का मानना है, कि पुलिस की गस्ती वाहन पक्की सड़क पर ही गस्ती लगाने में रहती है। जबकि चोर अगल बगल के घरों में चोरी को अंजाम देते है। इसके पूर्व  थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर एक कपड़ा दुकान के साथ नावाडीह गांव एक घर में भी अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना का अंजाम दे चुकी है। जिससे प्रखंड क्षेत्र के लोगों में दहशत कायम है। 

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें