Chandan News: वैक्सीनेशन वृद्धि को लेकर मेगा शिविर के दस पंचायतों से 7000 का लक्ष्य में 3600 टीका पड़ा

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। विदित हो कि जिला अधिकारी बांका के द्वारा 13 सितंबर को बिडीओ  कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोविड-19 वैक्सीनेशन वृद्धि की समीक्षा बैठक की गई थी। तथा निर्देश दिया गया था।जिसे लेकर प्रधानमंत्री के जन्म दिवस के अवसर पर 17 सितंबर को चांदन प्रखंड के सभी 10 पंचायतों में महा अभियान चलाकर 7000 लोगों का टीकाकरण कराने लक्ष्य रखा गया था। जिसमें कार्यालय के निर्देशानुसार टीकाकरण के विभिन्न स्थानों पर आज शुक्रवार को 32 शिविर लगाया गया। जहां आज विश्वकर्मा पूजा के साथ-साथ भाई बहन 

का पर्व कर्मा पूजा के होने के कारण वैक्सीनेशन कराने लोग लक्ष्य के अनुसार शिविर में नहीं पहुंच पाए। जिसके कारण सभी शिविरों में कुल 3600 टीका ही लग पाया। जिसमें पहला डोज का 2800 वहीं दूसरी डोज में 800 लोगों का वैक्सीनेशन किया गया। इस मौके पर मुख्य रुप से जोनल पदाधिकारी के रूप में चांदन विकास पदाधिकारी राकेश कुमार व अंचल अधिकारी प्रशांत शांडिल्य वगैरह के साथ सेक्टर का अधिकारी कल्याण विभाग की भोला दास बी पीआरओ हरि मोहन कुमार सीडीपीओ वंदना दास जीविका संकुल समन्वयक बरूण कुमार के साथ स्वास्थ्य कर्मी डाटा ऑपरेटर, आवास प्रवेक्षक जितेंद्र बर्मा, इत्यादि के साथ आशा, आंगनवाड़ी इत्यादि प्रतिनियुक्त थे।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें