Bounsi News: दो दिवसीय फुटबाल मैच में सिंह स्टार गोड्डा ने जीता खिताब

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। 

बौंसी प्रखंड क्षेत्र के श्यामबाजार मैरचुन खेल मैदान पर यंग बॉयज स्पोर्ट्स क्लब द्वारा आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट मैच में सिंह स्टार गोड्डा इलेवन ने आर एस गोड्डा को चार शुन्य गोल से पराजित कर विजेता ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया। टूर्नामेंट के मुख्य अतिथि समाजसेवी रवि कुमार यादव आदि थे। जिनके हाथों खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरण किया गया। विनर टीम सिंह स्टार गोड्डा के कप्तान जोशलेन हेंब्रम को प्रथम पुरस्कार नजराना परवीन के हाथों से कमेटी द्वारा देय बीस हजार एक की राशि से पुरस्कृत किया गया। जबकि उपविजेता आरएस गोड्डा टीम के कैप्टन नीरज सोरेन को द्वितीय पुरस्कार 


15000 की राशि मिली। गंगटी टीम को तृतीय तथा मिशन चौक सलैया टीम को चतुर्थ पुरस्कार के लिए आठ-आठ की हजार राशि से पुरस्कृत किया गया है। मैन ऑफ द मैच का किताब सिंह स्टार गोड्डा टीम के राजेश मरांडी को मिलाा। मैन ऑफ द सीरीज का खिताब आरएस गोड्डा के खिलाड़ी नरेश मरांडी को कमेटी सचिव राहुल हेंब्रम ने दिया। बेस्ट गोलकीपर के लिए यंग बॉयज स्पोर्ट्स क्लब के कोषाध्यक्ष महेंद्र मरांडी के हाथों पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम में सूरज लाल और दिवारी हांदसा सांझोतरी मुख्य रूप से थे। समाजसेवी रवि कुमार यादव ने विजेता उपविजेता टीम को पुरस्कृत किया है। खेल मैदान में भारी संख्या में आसपास गांव के लोग फुटबॉल खेल देखने पहुंचे थे। फुटबॉल क्रिकेट टूर्नामेंट में मेले का माहौल बना रहा।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education