Bounsi News: बालू लदा ट्रक पुल के नीचे पलटा, खलासी दबकर गंभीर रूप से जख्मी, सड़क पर काफी देर तक यातायात रहा अवरुद्ध

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। 

हंसडीहा भागलपुर स्टेट हाईवे मुख्य मार्ग पर बौंसी थाना क्षेत्र के डहुआ पुल के समीप बालू लदा ट्रक पुल के नीचे पलट गया। इस हादसे में ट्रक का चालक कटिहार निवासी मंटू सिंह एवं खलासी छोटू कुमार ट्रक के अंदर केबिन में फंस गया। जानकारी मिलने के बाद बौंसी पुलिस के द्वारा क्रेन मंगवा कर काफी मशक्कत के बाद करीब आधे घंटे बाद खलासी को पुलिस एवं स्थानीय लोगों के सहयोग से निकाला गया। एंबुलेंस के द्वारा उसे रेफरल अस्पताल लाया गया।  ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक उत्तम कुमार ने इलाज के बाद उसे बेहतर इलाज हेतु मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया। हादसे की वजह से सड़क पर काफी देर के लिए यातायात अवरुद्ध हो गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को हटाया और जाम क्लियर कराया। तब जाकर वाहनों 

का परिचालन शुरू हो पाया। बताया जाता है कि, यह मामला बालू कारोबार से जुड़ा हुआ है। जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह बालू लोड एक ट्रक जामताड़ा से भागलपुर जा रहा था। वाहन के चालक ने बताया कि, उसके ट्रक का चार पहिया वाहन से कुछ लोगों द्वारा पीछा किया जा रहा था। जिसकी वजह से तेज रफ्तार ट्रक पर से उसका नियंत्रण हट गया और यह दुर्घटना हुई। हादसा इतनी जल्दी हुआ कि, चालक और खलासी भी बच कर निकल नहीं पाये। वे ट्रक के नीचे दब कर गंभीर रूप से घायल हो गये। दुर्घटना की वजह से स्थानीय ग्रामीण भी आक्रोशित हो गये थे। जिसका खामियाजा बौंसी पुलिस को भी भुगतना पड़ा। आक्रोशित भीड़ में से किसी ने पुलिस वाहन पर पत्थर चला दिया। जिसकी वजह से वाहन का पिछला शीशा चकनाचूर हो गया। हालांकि किसी पुलिसकर्मी को चोट नहीं लगी। घटना में जख्मी कटिहार जिला के गेराबाड़ी थाना अंतर्गत फुलवरिया चौक निवासी महेश्वर पासवान के 21 वर्षीय पुत्र छोटू कुमार जो वाहन में खलासी का काम करता है और फुलवरिया चौक निवासी देवनारायण सिंह के 25 के वर्षीय पुत्र मंटू कुमार जो ट्रक में चालक हैं को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया। हालांकि पुलिस जख्मियों का फर्द बयान लेकर मामले की जांच कर रही है।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें