Rewari News : कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा बाल भवन में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाडी। विधायक चिरंजीव राव द्वारा बाल भवन, मॉडल टाउन में वैक्सीनेशन कैंप लगवाया गया। कोरोना गाईड लाईन का पालन करते हुए सुबह 9 बजे विधायक चिरंजीव राव ने वैक्सीनेशन कैंप का शुभारंभ किया तथा यूपीएचसी कतोपुर की स्वास्थ्य टीम द्वारा कोरोनारोधी टीकाकरण यहां पर लगाए गए। जिले का सबसे बडा वैक्सीन कैंप विधायक चिरंजीव राव द्वारा यहां पर लगवाया गया जिसमें लगभग 600 लोगों को दोनों डोज लगाई गई। 



विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि कोरोना से बचाव का सबसे मजबूत सुरक्षा कवच कोरोना की वैक्सीन हैं। इसलिए हर व्यक्ति को जल्द से जल्द कोरोना की वैक्सीन लगवानी चाहिए ताकि कोरोना महामारी से बचा जा सके। स्वास्थ्य की सुरक्षा के दृष्टिगत कोरोना की वैक्सीन लगवाना हम सभी के लिए बेहद जरूरी है। यादव ने कहा कि जिन लोगों ने अभी तक कोरोना वैक्सीन की डोज नही लगवाई है। वह संबंधित स्वास्थ्य केंद्र में जाकर लगवा लें ताकि आने वाली संभावित कोरोना की तीसरी लहर के बुरे प्रभाव से बचा जा सके। 
विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा पूरे कोरोना काल में हर संभव कार्य लोगों के लिए किया है। कोरोना की पहली लहर से लेकर अब तक सेनेटाईजर का कार्य हमारे द्वारा किया गया। जरूरतमंदों में भोजन की व्यवस्था हमारे द्वारा रेवाडी में की गई। इसके अलावा जब ऑक्सीजन की कमी हुई थी पूरी टीम चिरंजीव द्वारा मेरे जन्मदिन के मौके पर पूरी विधानसभा के हर गांव व शहर में पौधारोपण किया। उसके बाद ब्लैड डोनेशन कैंप हमारे द्वारा लगाया गया ताकि किसी की ब्लैड की कमी से मृत्यु न हो। इसी तरह लोगों के लिए इस समय में सबसे जरूरी कोरोना की वैक्सीन हैं, इसलिए अब वैक्सीन कैंप लगवाया गया है। श्री राव ने कहा कि लेकिन वैक्सीन लगवाने के बाद भी घर से बाहर निकलते समय मास्क अवश्य लगाएं और दो गज की दूरी के साथ-साथ, बार-बार हाथ अवश्य धोएं। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education