Rewari News : हरियाणा बिजली पेंशनर्स वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से दूसरा वरिष्ठ नागरिक सम्मान समारोह कार्यक्रम



रेवाड़ी शहर के सर्कुलर रोड स्थित हरिओम अग्रसेन लैब में शनिवार को हरियाणा बिजली पेंशनर्स वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से दूसरा वरिष्ठ नागरिक सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया कार्यक्रम में बिजली विभाग से सेवानिवृत्त पेंशनर कर्मचारियों को सम्मानित किया गया. कार्यक्रम में रोहतक से आए एसोसिएशन की केंद्रीय कमेटी के अध्यक्ष एमएस गौड़ मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे. कार्यक्रम समिति के जिला प्रधान नरेंद्र रोहिल्ला और महासचिव राजेंद्र शर्मा ने बताया कि एसोसिएशन की ओर से अपने सीनियर सेवानिवृत्त कर्मचारियों के लिए हर साल सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है लेकिन पिछले साल कोरोना के चलते कोई कार्यक्रम नहीं किया गया था. इस बार प्रशासन से अनुमति लेकर दूसरा सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया है ताकि सभी युवा पीढ़ी इससे प्रेरणा ले सके और रिटायर्मेंट के बाद दूर दराज में रह रहे साथी एक मंच पर इकट्ठा होकर अपने विचार साँझा कर सके. 



उन्होंने बताया कि उनकी संगठन कमेटी में 2500 रिटायर कर्मचारी है जिनमें 800 के करीब आजीवन सदस्य हैं. कार्यक्रम में 75 साल से ऊपर के 27 सीनियर सेवानिवृत्त कर्मचारियों को फूल माला पहनाकर और शॉल भेंट कर सम्मानित किया गया. इस मौके पर राजेन्द्र शर्मा महासचिव हरियाणा रिटायर्ड बिजली वेलफेयर एसोसिएशन रेवाड़ी, सुंदरलाल नंदवानी प्रमुख सलाहकार, आर एस यादव रिटायर्ड एक्सीएन, ओपी यादव, कंवर सिंह यादव, एमके शर्मा, रामकिशन संरक्षक, महेंद्र सिंह यादव, विद्यानंद लांबा महासचिव कर्मचारी प्रकोष्ठ, एस गौड़ रतन सिंह, पवन सिंह यादव और लालचंद चांदना समेत बड़ी संख्या में सेवानिवृत्त कर्मचारी उपस्थित रहे.

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें