Rewari News : रामसिंह छावड़ी के प्रयासों से गांव संगवाड़ी में कोरोना वैक्सीन कैंप का आयोजन किया गया

भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य व झज्जर प्रभारी रामसिंह छावड़ी के प्रयासों से गांव संगवाड़ी में कोरोना वैक्सीन कैंप का आयोजन किया गया। इस दौरान केंद्र की एएसएमओ डा. अंजू यादव के कुशल नेतृत्व में एएनएम ललिता व सविता तथा आईए संदीप आदि ने करीब 200 लोगों को कोरोना की प्रथम व दूसरी डोज लगाई।



इस मौके पर भाजपा नेता रामसिंह छावड़ी ने कहा कि स्वास्थ्य केंद्र की एएसएमओ डा. अंजू यादव की टीम ने गांव आसपास के लोगों की कोविड के दौरान पूरी सेवाभाव से कार्य किया। उनके सहयोग से ही इस शिविर का आयोजन संभव हो पाया। जिसका लाभ गांव के प्रत्येक व्यक्ति को मिला है। उन्होंने स्वास्थ्य कर्मियों की सराहना करते हुए कहा कि संकट के समय में अपने जीवन की परवाह किए बगैर लोगों की सेवा करने वाले ही सच्चे योद्धा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा मुख्यमंत्री मनोहरलाल की कुशल कार्यप्रणाली की बदौलत ही देश व प्रदेश कोरोना की दूसरी लहर को काबू करने में कामयाब रहे। कोरोना अभी पूरी तरह समाप्त नहीं हुआ है, इसलिए हम सभी को कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए कोरोना को दोनों डोज अवश्य लगवानी है। क्योकि इस महामारी से बचने का केवल यही एक रामबाण ईलाज है। उन्होंने कहा कि इस शिविर के सफल आयोजन में ग्राम पंचायत एवं ग्रामीणों का भी भरपूर सहयोग मिला।
इस मौके पर रामफल ठेकेदार, महिपाल, रामनिवास, हिम्मत सिंह, रोहतास सौदागर, नरवीर, सचिन, जयवीर, अजय उर्फ कल्ली, अभय पटेल, राहुल, महावीर, जयभगवान मुदगिल, पंच, अमित, राजकरण स्वामी, मंजीत स्वामी, विक्की, विकास समेत काफी संख्या में लोग मौजूद थे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education