Rewari News : 54वीं बार रक्तदान करने पर फूलमाला पहनाकर तथा उपहार देकर सम्मानित किया

मित्रता दिवस पर सेक्टर 4 के डायमंड ग्रुप ने अपने साथी एस एन झुग्गी झोपड़ी स्कूल के संचालक नरेंद्र गूगनानी को 54 वीं बार रक्तदान करने पर फूल मालाएं पहनाकर तथा उपहार देकर सम्मानित किया। डायमंड ग्रुप के प्रधान राजकुमार जुनेजा ने अपने संबोधन में कहा की प्रतिभाएं हमारे बीच में छुपी हुई है हमारे सभी साथियों को अलग-अलग क्षेत्रों में कीर्तिमान स्थापित करने चाहिए। उन्होंने सभी साथियों को रक्तदान करने एवं पौधारोपण के लिए प्रेरित किया। 



नरेंद्र गुगनानी ने बताया 33 साल पहले उन्होंने पहली बार रक्तदान किया था। तथा रोटरी क्लब रेवाड़ी मेन के सदस्य होने के नाते क्लब के द्वारा लगाए गए रक्तदान केंद्रों पर उन्होंने कई बार रक्तदान किया है और वह कई बार इस सामाजिक कार्य के लिए सम्मानित हो चुके हैं। कई बार तो गुड़गांव और दिल्ली जाकर भी जरूरतमंद के लिए रक्तदान किया। ग्रुप के साथियों ने सरदार प्रेम सिंह का जन्मदिन भी धूमधाम से मनाया एवं उन्हें शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर जगदीश गाबा शैलेश बत्रा अमित चुघ दिनेश भगवानसंस वाले दिनेश नंदवानी दीपक सतीजा दिनेश अरोड़ा डॉक्टर युधिस्टर शर्मा गुलशन आहूजा हितेश भुटियानी कुलदीप तनेजा नरेश अरनेजा राधेश्याम सचदेवा मिंटा सचदेवा शिवकुमार राजेंद्र मेहंदीरत्ता राजेश दीवान राजू अरोड़ा रोहित दुआ संदीप ग्रोवर संजय खनेजा शाम बत्रा सोनू नंदवानी वेद सतीजा विजय अरोड़ा विकास चांदना तथा अन्य साथियों ने शपथ ली कि हम भी भविष्य में किसी जरूरतमंद के लिए रक्तदान करेंगे

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें