Jamtara News: पूर्व अध्यक्ष का प्रयास रंग लाया, सभी वर्गों का चहुमुखी विकास हुआ है

 

नप पूर्व अध्यक्ष वीरेंद्र मंडल को महिलाओं की समस्या से अवगत कराते अल्पसंख्यक महिला पुरुष।

ग्राम समाचार, जामताड़ा।नप जामताड़ा के विभिन्न मोहल्लों में निवास कर रहे अल्पसंख्यक समुदाय के महिला पुरुष अपने मूलभूत समस्याओं के निदान को लेकर रविवार को नप पूर्व अध्यक्ष वीरेंद्र मंडल से मिलने जामताड़ा स्थित आवास पर पहुंचे। मिलने पहुंचे अल्पसंख्यक महिला पुरुषों ने

 अपने अपने मोहल्ले के विभिन्न समस्याओं से मंडल को अवगत कराया,मंडल ने समस्याओं को सुना और प्रमुख समस्याओं को समाधान के लिए प्रस्तावित किया। मंडल ने लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा जो समस्या तत्काल समाधान हो सकती है उसे शीघ्र समाधान कर दिया जाएगा। कई ऐसे समस्या है जिसे समाधान के लिए विभागीय प्रक्रिया पूरा करने में समय लगेंगे।

 ,मंडल ने भरोसा देते हुए कहा कि नगर के निवासी चाहे किसी भी समुदाय से हो सबका विकास हमारी पहली प्राथमिकता है नगर के हर मोहल्ले में विकास की रोशनी पहुंचे इस पर निरंतर प्रयास जारी है नगर पंचायत जामताड़ा का सूरत पूर्व की अपेक्षा आज बहुत ही बेहतर हुआ है और आगे बेहतर करने का प्रयास जारी रहेगा, सबका साथ सबका विकास एवं सबका विश्वास के नीति के साथ हम लोग काम कर रहे हैं इसका परिणाम भी आज सबके सामने है,उपेक्षा और तुष्टिकरण किसी का नहीं परंतु विकास और समृद्धि सब के लिए,सबके सहयोग से हो  सबकी भागीदारी सुनिश्चित हो इसी मूल मंत्र के साथ हम काम कर रहे हैं आगे भी करते रहेंगे,किसी को कोई समस्या हो मेरा दरवाजा सभी के लिए खुला है मंडल से मिलने वालों में अल्पसंख्यक समुदाय के भारी संख्या में महिलाएं भी शामिल थी,महिलाओं को भी जामताड़ा के विकास में उनकीभागीदारी सुनिश्चित करने का भरोसा दिया सभी ने मंडल से सहयोग का भरोसा पाकर अत्यंत प्रभावित हुए नुरूल खान नुरानी का कहना था नगर पंचायत जामताड़ा का पूर्व में दशा अत्यंत दयनीय था वीरेंद्र मंडल जी 10 वर्षों तक नगर पंचायत जामताड़ा का अध्यक्ष रहे एवं वर्तमान में रीना कुमारी अध्यक्ष है इनके नेतृत्व में जामताड़ा का चौमुखी विकास हुआ है सभी मोहल्लों में एवं सभी वर्गों को विकास में भागीदारी सुनिश्चित किया गया है वीरेंद्र मंडल के प्रयास से लोगों का भरोसा बड़ा है इनका सहयोग और समर्थन हम लोगों का पहले भी था और आगे भी रहेगा। मौके में मुख्तार शेख, रशीद अंसारी, नाजो शेख, आसिया बीबी, आशिक अंसारी, साजिद खान, अकबर खान, मुस्लिम खान, जसीम खान, पुटुन शेख, जल्लू शेख, जहांगीर सेख, अब्दुल जाहिद, शब्बीर शेख के अलावा काफी संख्या में मोहल्ला वासी उपस्थित थे।

Share on Google Plus

Editor - कौशल औझा, जामताड़ा (झारखंड)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें