Jamtara News:जामताड़ा का विकास मैं अपनी भूमिका निभा रहे वीरेंद्र मंडल।

 


ग्राम समाचार, जामताड़ा। नप में स्थित प्रत्येक मोहल्लों में मूलभूत सुविधाओं का विस्तार हो इसी उद्देश्य को लेकर मंगलवार को नप के पूर्व अध्यक्ष सह भाजपा नेता वीरेंद्र मंडल ने वार्ड संख्या पांच स्थित रेलवे साइडिंग के हनुमान मंदिर परिसर में मोहल्ले वासियों के साथ बैठक किया। मौके पर मोहल्ले वासियों ने जामताड़ा नगर पंचायत की ओर से चल रहे विकास कार्यों की प्रशंसा की। इतना ही नहीं लोगों ने वीरेंद्र मंडल से कहा विकास कार्य के प्रति इसी प्रकार का प्रयास जारी रखें मोहल्ला वासी आप के समर्थन में हर वक्त तैयार है। वीरेंद्र मंडल ने मोहल्ला वासियों से कहा आपके प्रत्येक समस्या का निदान एवं आप तक का हर प्रकार के मूलभूत सुविधाओं को पहुंचाना मेरा दायित्व है इसके प्रति मैं रात दिन प्रयासरत रहता हूं। दिन हो या रात जब भी जरूरत पड़े आप अवश्य पहुंचे और समस्या से अवगत कराएं।

 मंडल ने कहा नगर में सड़क, बिजली, पानी ,नाली के साथ प्रधानमंत्री आवास का लाभ लोगों को मिल रहा है। हर मोहल्लों में निर्माण कार्य चल रहा है। रैयती या दान पत्र भूमि पर निवास कर रहे वैसे सभी पक्का विहीन परिवार को प्रधानमंत्री आवास योजना उपलब्ध कराया जा रहा है।स्वीकृत आवास का निर्माण कार्य समय पर पूर्ण हो इस निमित्त नगर पंचायत के कर्मी लाभुकों को प्रेरित एवं निर्माण कार्य में उत्पन्न समस्याओं का निदान में सहयोग कर रहे हैं। नगर पंचायत क्षेत्र में बिना किसी भेदभाव एवं भ्रष्टाचार मुक्त वातावरण में मोहल्ले वासियों को आवाज के साथ मूलभूत सुविधाओं को उपलब्ध कराया जा रहा है। आगे भी विकास का प्रवाह जारी रहेगा,लोगों ने मंडल के विचारों का जोरदार समर्थन किया और लोगों ने बताया कि मंडल जामताड़ा का विकास मैं अपनी भूमिका निभा रहे हैं। नगर का सूरत बदल रहा है विकास का रोशनी हर परिवारों तक पहुंच रही है जिसका लाभ हम सभी को मिल रहा है मौके पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुकुमार सर्खेल ,नगर अध्यक्ष पिंटू गुप्ता, युवा मोर्चा के अध्यक्ष अनूप पांडे,लखविंदर सिंह,बृजेश रावत,प्रकाश, मनजीत पांडे,रामु मंडल, रामबली साहू, मनजीत गोण,धर्मेंद्र ठाकुर,संतोष महतो आदि लोग उपस्थित थे।

Share on Google Plus

Editor - कौशल औझा, जामताड़ा (झारखंड)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें