Jamtara News:तीन दिनों के बाद भी छात्राओं पर लाठीचार्ज करने वाले अधिकारियों पर नहीं हुई कारवाई , हेमन्त सोरेन संवेदनहीन - सुनील सोरेन

 


ग्राम समाचार, जामताड़ा।दुमका लोकसभा के सांसद सुनील सोरेन ने कहा है कि धनबाद में छात्राओं पर हुई लाठीचार्ज की घटना के तीन दिन बीत चुके हैं । इसके बावजूद दोषी एसडीएम सुरेंद्र कुमार और अन्य पुलिसकर्मियों के खिलाफ कोई कार्यवाही न होना यह दर्शाता है कि यह सरकार संवेदनहीन है । इसे जनता से कोई लेना देना नहीं , आखिरकार इन छोटी-छोटी बच्चियों पर क्रूरतापूर्वक लाठी चलाने का अधिकार किसने दिया । इन्होंने कानून का उल्लंघन किया है , इन्हें बर्खास्त करते हुए पोक्सो एक्ट के तहत इन पर कानूनी कारवाई होना चाहिए । साथ ही साथ सांसद सुनील सोरेन ने कहा कि जब इन छात्रों की पिटाई के विरोध में एबीवीपी कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे थे उनके साथ भी वही बर्बरतापूर्ण रवैया , पिटाई यह दर्शाता है कि अंग्रेजों के शासन काल में हम फ़िर से आ गए हैं जहां सच की आवाज उठाने वालों पर गोलियां बरसाई जाती थी । सुनील सोरेन ने कहा कि लाठी डंडे , लात घूंसे तो उन्होंने चला ही दिया है , अब शायद  अंग्रेजी शासन काल को याद करते हुए ये फायरिंग कर लोगों की जान ले लेंगे ।  


सांसद ने कहा -  सड़क से सदन तक होगा आंदोलन ।

-------------------

सुनील सोरेन ने कहा कि अगर छात्राओं को न्याय नहीं मिलता है , दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई नहीं होती है तो मेरे द्वारा सड़क से लेकर सदन तक यह आवाज उठाई जाएगी और हेमंत सरकार को कारवाई करने के लिए बाध्य होना पड़ेगा ।

Share on Google Plus

Editor - कौशल औझा, जामताड़ा (झारखंड)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education