Jamtara News:इंटरमीडिएट की नामांकन प्रक्रिया 7 अगस्त से ऑनलाइन ।

 


ग्राम समाचार, जामताड़ा। जामताड़ा महाविद्यालय में डिग्री एवं इंटरमीडिएट की नामांकन प्रक्रिया को ऑनलाइन कर दिया गया है। इण्टरमीडिएट सत्र 2020-22 सत्र के लिए द्वितीय वर्ष में ऑनलाइन नामांकन की प्रक्रिया 7 अगस्त से प्रारंभ होगा। छात्रों को ऑनलाइन नामांकन के लिए jamtaracollege.com वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन करना है। उक्त जानकारी जामताड़ा महाविद्यालय के प्राचार्य अजय राज खलखो ने देते हुए कहा कि छात्र ऑनलाइन नामांकन के लिए jamtaracollege. com में अपना रजिस्ट्रेशन करने के बाद महाविद्यालय में प्रिंटआउट का हार्ड कॉपी 20 अगस्त तक निश्चित रूप से जमा कर देंगे।इसके लिए कोई शुल्क देना नहीं होगा।इस प्रक्रिया के बाद महाविद्यालय द्वारा छात्रों का आवेदन को एप्रूव किया जाएगा।जिसके पश्चात ही छात्र -छात्राएँ ऑनलाइन शुल्क का भुगतान कर सकेंगे। साथ ही साथ ऑनलाइन शुल्क भुगतान का हार्ड कॉपी महाविद्यालय में जमा करेंगे।उन्होंने यह भी बताया कि महाविद्यालय में अध्ययनरत 18 वर्ष से ऊपर के सभी छात्र छात्राओं को कोविड-19 का पहला टीका लगवाना अनिवार्य होगा। जो छात्र कोविड-19 का पहला टीका अब तक नहीं लगावाए हैं वे इसे अनिवार्य रूप से जल्द से जल्द लगवा लें। टीका नहीं लगवाने वाले छात्र छात्राओं को महाविद्यालय में ऑफ़लाइन क्लास के लिए प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा। जिसके लिए वे स्वयं जिम्मेवार होंगे। इसके अलावा अभिभावकों से लिया जाने वाला घोषणा पत्र

महाविद्यालय में उपलब्ध है। जिसे छात्र-छात्राओं को अपने

अभिभावकों से हस्ताक्षर करवा कर जमा किया जाना आवश्यक है। उन्होंने बताया कि उक्त फॉर्मेट को महाविद्यालय के वेबसाइट में अपलोड कर दिया जाएगा।प्राचार्य अजय राज खलखो ने यह भी बताया कि महाविद्यालय में कॉलेज ड्रेस पहनकर नहीं आने वाले छात्रों को प्रवेश करने नहीं दिया जायेगा।

जामताड़ा से बीरो अरविंद ओझा की रिपोर्ट।

Share on Google Plus

Editor - कौशल औझा, जामताड़ा (झारखंड)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें