Godda News: उपायुक्त और पुलिस अधीक्षक ने झंडोत्तोलन किया

ग्राम समाचार, गोड्डा ब्यूरो रिपोर्ट:-  75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर उपायुक्त आवास में झंडोत्तोलन किया गया। उपायुक्त गोड्डा भोर सिंह यादव के द्वारा राष्ट्रध्वज को सलामी दी गई। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आज का दिन हर्ष एवं उल्लास का दिन है, हमारा संकल्प है कि हमारा जिला विकास की ओर अग्रसर हो।स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर उपायुक्त ने समाहरणालय परिसर में झंडोत्तोलन कर तिरंगे को सलामी दी एवं सभी जिलेवासियों को 75वें स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई दी। स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर पुलिस अधीक्षक आवास में पुलिस अधीक्षक गोड्डा वाईएस रमेश के द्वारा झंडोत्तोलन किया गया। पुलिस अधीक्षक के द्वारा राष्ट्रध्वज को सलामी दी गई।
   
पुलिस अधीक्षक गोड्डा ने समस्त जिलेवासियों को 75वें स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि देश की आजादी के लिए बलिदान देने वाले सभी को शत् शत् नमन। पुलिस अधीक्षक के द्वारा कारगिल चौक स्थित सिद्धू कान्हू की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया। पुलिस अधीक्षक के द्वारा पूराना डाकघर के समीप चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया। पुलिस अधीक्षक के द्वारा सिकटिया स्थित पुलिस लाइन केंद्र में झंडोत्तोलन किया गया। वहीं स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर उप विकास आयुक्त गोड्डा चंदन कुमार के द्वारा उप विकास आयुक्त आवास में झंडोत्तोलन किया गया। उप विकास आयुक्त गोड्डा चंदन कुमार के द्वारा राष्ट्रध्वज को सलामी दी गई। उन्होंने जिलेवासियों को 75वें स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई दी। उप विकास आयुक्त द्वारा जिला परिषद कार्यालय में झंडोत्तोलन किया गया।

Share on Google Plus

Editor - भूपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें