Chandan News: मुहर्रम के शुभ अवसर पर आनंदपुर ओपी भैरोगंज परिसर में शांति समिति हुई बैठक

 ग्राम समाचार,बांका (चांदन)। ज्ञात हो कि मुस्लिम समुदाय के महापर्व मुहर्रम को लेकर आनंदपुर ओपी भैरोगंज परिसर में पर्व मुहर्रम के शुभ अवसर पर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक सोमवार को की गई। इस बैठक के दौरान प्रेस वार्ता और बातचीत में ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि पर्व मुहर्रम को सादगी के साथ मनाना है।

किसी भी प्रकार का शांति भंग ना हो इस पर ध्यान रखते हुए साथ ही साथ इस दुखद घड़ी कोरोना  की स्थिति को ध्यान में रखते हुए सामाजिक दूरियां बनाकर पर्व को मनाया जाए। इस पर्व के दौरान किसी भी प्रकार का जुलूस, अखाड़ा, खेलकूद, का आयोजन नहीं किया जाएगा। पर्व को मनाते समय सोशल डिस्टेंस में रखते हुए मनाया जाए और भाई चारे के साथ इस पर्व को मनाते हुए संपन्न किया जाए इस मौके पर बैठक में मोहम्मद गुलाम सरवर मंझलाटीला, अब्दुल कुड्डूस कनौदी, मोहम्मद मेराज, मोहम्मद रब्बुल अंसारी, मोहम्मद मुस्तकीम अंसारी मोहम्मद समुदीन अंसारी इत्यादि लोग शामिल थे। जिन्होंने आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार के बातों को ध्यान से सुना और दिए गए निर्देशों का पालन करने की बात कही, आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने या अभी बताया कि पर्व के दौरान किसी असामाजिक तत्व के लोगों के द्वारा किसी प्रकार की संदेह हो तो सीधा संपर्क कर जानकारी दे सकते हैं जिसके लिए आनंदपुर ओपी पुलिस प्रशासन तत्पर रहेगी

-  उमाकांत साह, ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education