Bounsi News: पुलिस ने 150 लीटर विदेशी शराब स्विफ्ट कार से की बरामद शराब तस्कर गाड़ी छोड़कर हुआ फरार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। 

मालूम हो कि, बिहार में शराबबंदी कानून को लागू हुए 4 साल से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, मगर शराब तस्करी का खेल बदस्तूर जारी है। पुलिस और शराब कारोबारियों का चूहे-बिल्ली का खेल जारी है। पुलिस-प्रशासन द्वारा लगातार शराब बरामदगी की जाती है। वहीं तस्कर भी किसी ना किसी तरीके से शराब बेचने की जुगत भिड़ा लेते हैं। इस कड़ी में बौसी थाना क्षेत्र के गुरुधाम समीप से मंगलवार को पुलिस ने एक मारुति सुजुकी स्विफ्ट गाड़ी से 150 लीटर विदेशी शराब 

बरामद किया। हालांकि पुलिस को देख कर शराब तस्कर गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने बताया कि, गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी। शराब तस्करी की जा रही है। जिसके बाद एसआई राजेंद्र प्रसाद को छापेमारी के लिए भेजा गया। झारखंड की ओर से एक स्विफ्ट गाड़ी शराब लेकर आ रही थी। गुरुधाम समीप पुलिस को देखते ही शराब तस्कर मौके से फरार हो गया। वही बताया गया कि, 150 लीटर विदेशी शराब को बरामद किया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि, उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि, स्विफ्ट गाड़ी से एक अतिरिक्त नंबर प्लेट बरामद किया गया है। जो शराब तस्करी में उपयोग किया जा रहा था।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education