बौंसी न्यूज: उत्तीर्ण हुए सभी छात्र छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की गई

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। 

प्रखंड क्षेत्र स्थित परमेश्वर लाल खेमका सरस्वती शिशु विद्या मंदिर में दसवीं के परीक्षा में पास हुए सभी छात्र छात्राओं को विद्यालय के प्रधानाचार्य संजीव कुमार झा ने शनिवार को विद्यालय बुलाकर विद्यार्थियों के हौसले को बढ़ाते हुए शुभकामनाएं दी। उन्होंने बताया कि, विद्यालय के शत प्रतिशत छात्र छात्राओं ने दसवीं की परीक्षा में सफलता पाई कुल 41 बच्चों ने दसवीं की परीक्षा दी थी। जिसमें सभी ने सफलता पाई है। उत्तीर्ण हुए सभी छात्र छात्राओं के 

उज्जवल भविष्य की कामना की गई। मालूम हो कि, परमेश्वर लाल खेमका सरस्वती शिशु विद्या मंदिर के छात्र-छात्राओं ने सीबीएसई के दसवीं बोर्ड परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त कर टॉपर बने रहे। रागिनी चौधरी 90.2, पीयूष कुमार और सत्यम शर्मा 87%, ऋषभ कुमार 83. 4%, रिया कुमारी और आदित्य राज 81% अंक प्राप्त कर टॉपर बने रहे। सरस्वती शिशु विद्या मंदिर बौंसी के भैया-बहनों, शिक्षक एवं अभिभावकों में प्रसन्नता का माहौल है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें