चांदन न्यूज: सक्रिय हुए चोरों का आतंक घर में घुसकर उड़ाई हजारों के जेवरात

ग्राम समाचार,चान्दन,बांका। थाना अंतर्गत नावाडीह गांव की छात्र जदयू नेता रजत सिन्हा पिता स्वर्गीय अरविंद सिन्हा के घर में शुक्रवार रात्रि को कुछ अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी करने का मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की गुहार लगाई। इस संबंध में पीड़ित रजत सिन्हा ने बताया कि बीते रात्रि को खाना खाकर हम सभी अपने अपने कमरे में सोए हुए थे। इसी बीच मध्य रात्रि 3:00 बजे के करीब मेरे रूम में कुछ आवाज सुनाई दिया। आवाज सुनकर जैसे ही बरामदे पर गए कि अचानक कुछ व्यक्ति का चहल कदमी करते देखा गया जहां मैं अपने चाचा के रूम में जानकारी देने पहुंचा तभी देखा कि आधा दर्जन की संख्या में लोग मेरे किचन के 

रास्ते से भाग रहे थे। जिसमें एक व्यक्ति गिर पड़ा। जब मैं उसकी और दौड़े तभी उक्त व्यक्ति ने हाथ में रखे कुल्हाड़ी से वार करना चाहा तभी मैं पीछे हटा।जिससे सभी व्यक्ति भागने में सफल रहा। भागने के क्रम में देखा कि चोरी की वारदात में गांव के ही राजेश तुरी पिता किस्टु तुरी शामिल था। जब मैं वापस अपने रूम में आकर देखा कि मेरा गोदरेज का ताला टूटा पाया जिसमें रखे कीमती जेवरात गहना कपड़ा गायब है। उपरोक्त बातों को लेकर चांदन थाना में आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई। इस संबंध में चंदन थाना अध्यक्ष रवि शंकर कुमार ने बताया कि मामले को लेकर चांदन पुलिस जांच कर दोषी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। 

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें