बौंसी न्यूज: दो बाइक सवार की हुई आमने-सामने की टक्कर में दोनों गंभीर रूप से जख्मी, किया गया रेफर

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। 

बौंसी थाना क्षेत्र के गुरिया रोड में बुधवार को सबेरे दो बाइक के बीच हुई भीषण टक्कर में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायल युवकों को स्थानीय लोगों के सहयोग से रेफरल अस्पताल बौंसी में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया है। घटना बौंसी थाना क्षेत्र के गुरिया रोड में गुरिया स्कूल के आसपास हुई। बताया जा रहा है कि, बुधवार को सबेरे करीब 7- 8 बजे के आसपास बौंसी थाना क्षेत्र के ही काजी कैरी निवासी मोहम्मद अब्दुल्ला एवं गजियाडीह निवासी बबलू यादव 

दोनो युवक बाइक से बौंसी किसी काम से आ जा रहे थे। दोनों काफी तेज रफ्तार में थे। जब वे गुरिया स्कूल के पास पहुंचे, तभी उनके बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस टक्कर के बाद दोनों बाइक से दूर फेंका गए। इस हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दोनों जख्मी युवकों को स्थानीय लोगों के सहयोग से रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर संजय सुमन ने दोनों घायलों का उपचार किया। लेकिन उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉ संजय सुमन ने दोनों को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें