बौंसी न्यूज़: उत्पाद विभाग की टीम ने एक ट्रक से शराब की 400 पेटी की बरामद

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। 

मालूम हो कि, बिहार में शराबबंदी कानून को लागू हुए 4 साल से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, मगर शराब तस्करी का खेल बदस्तूर जारी है। पुलिस और शराब कारोबारियों का चूहे-बिल्ली का खेल जारी है। पुलिस-प्रशासन द्वारा लगातार शराब बरामदगी की जाती है। वहीं तस्कर भी किसी ना किसी तरीके से शराब बेचने की जुगत भिड़ा लेते हैं। इस कड़ी में शनिवार की सुबह करीब 8:30 बजे बौंसी में भागलपुर दुमका मुख्य मार्ग में श्याम बाजार  स्थित डांड़ेमोड़ के समीप उत्पाद विभाग के एक छापामार दस्ते ने एक ट्रक से शराब की यह बड़ी खेप बरामद की। जानकारी के अनुसार ट्रक हंसडीहा की ओर से भागलपुर की ओर जा रही थी जिसे रोक कर जब उत्पाद विभाग के 

अधिकारियों एवं सुरक्षाकर्मियों ने तलाशी ली, तो उसमें सीमेंट की बोरियों के नीचे छिपाकर रखी 400 पेटी शराब बरामद की गई।  उत्पाद विभाग की टीम ने ट्रक के मालिक सह चालक अभिषेक कुमार,ग्राम- लखनी, महिषी, जिला सहरसा एवं सौरभ कुमार,सोहरिया पूर्वी, थाना- सौर बाजार, सहरसा को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी देते हुए उत्पाद अधीक्षक अरुण कुमार मिश्र ने बताया कि इस कार्रवाई में गिरफ्तार चालक अभिषेक कुमार ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसे शराब की यह खेप भागलपुर के जीरो माइल स्थित एक पेट्रोल पंप पर पहुंचाकर पेट्रोल पंप के मैनेजर को जानकारी देने को कहा गया था। उसने बताया है कि इसके लिए जीरो माइल के ही किसी जितेंद्र सिंह द्वारा 80 हजार रुपए किराया तय किया गया था। छापामारी का नेतृत्व एक्साइज सब- इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार ने किया, जबकि दस्ते में एक्साइज कांस्टेबल दिलीप कुमार एवं विजय पंडित सहित सैप के जवान शामिल थे।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें