Rewari News : कोरोना मामले जरूर घट रहे, लेकिन अभी सावधान रहने की जरूरत : डीसी यशेन्द्र सिंह

रेवाड़ी, 6 जुलाई। कोरोना वायरस का संक्रमण धीरे-धीरे अब कम होता जा रहा हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं निकाले कि कोरोना समाप्त हो गया है। कोरोना से घबराने और डरने की जरुरत नहीं है बल्कि सावधान और सजग रहने की जरूरत है।



  उपायुक्त यशेन्द्र सिंह ने जिलें के लोगों से आह्वïान किया है कि वे खुद का बचाव करते हुए अन्य लोगों को भी सावधान रहने के लिए प्रेरित करते रहें तथा समय-समय पर सरकार द्वारा जारी महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा के निर्देशो की पालना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि राज्य में महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा की व्यवस्था इस बात की ओर इशारा करती है कि कोरोना की चैन टुटने लगी है। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए सभी वैक्सीन अवश्य लगवाएं ताकि लोग कोरोना से सुरक्षित हो सके। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए वैक्सीन ही हमें सुरक्षित रखेगी।
  उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन का उद्देश्य लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाने के दृष्टिगत सावधान और सजग रखना है। महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा के सार्थक परिणाम सामने आए है, इसलिए हम सबको संयुक्त रूप से एकता के सूत्र में बंधकर सरकार द्वारा समय-समय पर जारी निर्देशों की पालना करना जरूरी है। लोगों की जान की रक्षा करना हम सब की संयुक्त  जिम्मेवारी है। इसलिए मास्क पहनना, सामाजिक दूरी बनाए रखना और बार-बार हाथों की सफाई भी कोरोना संक्रमण को रोकने के नियमों में शामिल है, जिनकी पालना सुनिश्चित करें।
उन्होंने कहा कि कोरोना को फैलने से रोकने के लिए कोरोना योद्घा हर मोर्चे पर डटे हुए है। उन्होंने कहा कि फ्रंटलाइन वक्र्स जैसे डाक्टर्स, पैरावैलंटियर्स, नर्सें, पुलिस कर्मचारी, सफाई कर्मी और अन्य सभी सम्बन्धित विभागों ने पूरी ताकत लगा कर कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने में अपना भरपूर सहयोग दिया है।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें