Rewari News : मंहगाई की मार जनता बेहाल, कांग्रेस ने चलाया हस्ताक्षर अभियान, सिर पर सिलेंडर उठाकर किया विरोध प्रदर्शन

 

रेवाडी। बढ़ते पट्रोल-डीजल और एलपीजी सिलेंडर के दाम को लेकर एक बार फिर रेवाड़ी में विधायक चिरंजीव राव ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला और जमकर नारेबाजी की। रेवाड़ी के धारूहेडा चुंगी स्थित भारत पट्रोल पम्प पर कांग्रेसी कार्यकत्र्ताओं ने चिरंजीव राव के नेतृत्व में बढे हुए दाम को वापिस लेने की मांग को लेकर हस्ताक्षर अभियान चलाया वहीं रेवाड़ी विधायक चिरंजीव राव तो खुद सिर पर सिलेंडर उठाकर बैल गाड़ी में सवार हो गए। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने गैस सिलेंडर को श्रृद्धांजलि अर्पित करते हए कहा कि गैस सिलेंडर लुप्त होकर जनता की पंहूच से दूर हो जाएगा। 
विधायक चिरंजीव राव ने पट्रोल पम्प पर आने वाले लोगों से उनकी राय जानकर हस्ताक्षर कराएं उन्होंने कहा कि जनता के हस्ताक्षरों को महामहिम राष्ट्रपति तक पंहूचाया जाएगा ताकि बढती कीमतों को रोकने के लिए मोदी सरकार पर दबाव बनाया जा सकें। श्री राव ने कहा कि ऐसे ही चलता रहा तो पट्रोल-डीजल 200 के पार हो जायेगा। सरकार को जल्द से जल्द बढे हुए दामों को वापिस लेना चाहिए। जिसके लिए कांग्रेस पार्टी लगातर प्रदर्शन कर सरकार को जगाने का काम कर रही है। 


चिरंजीव राव ने कहा कि जनता मंहगाई की बात करे तो सरकार पाकिस्तान का नाम लेने लग जाती है, पेट्रोल-डीजल की बात करो तो हिंदु-मुस्लिम और गैस सिलेंडर की बात करो तो चीन का नाम लेने लग जाती है। जनता की आधी कमाई पेट्रोल-डीजल भरवाने में लग जाती है। मौजूदा सरकार से हर वर्ग परेशान है जनता अब ऊब चुकी है और भाजपा सरकार को बदलना चाहती है। 
पूर्व मंत्री एम एल रंगा ने कहा कि एक तरफ  कोरोना के कारण बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है और दूसरी तरफ महंगाई आमसान छू रही है। भाजपा के राज में पेट्रोल-डीजल और रसाई गैस के दाम रोजाना बढ़ रहे हैं। जिससे महंगाई चरम पर है। प्रदेश ही नहीं देश का हर नागरिक दुखी हो चुका है। पिछले सात माह से किसान तीन कृषि कानूनों को रद करवाने की मांग को लेकर सडकों पर बैठे हैं। लेकिन सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही है। 
इस मौके पर वेद प्रकाश विद्रोही, जिला कोर्डिनेटर नरेश शर्मा, डा. रामफल, महिला ग्रामिण अध्यक्ष अमृतकला टिकाणिया, शहीर अध्यक्ष सरोज भारद्वाज, पार्षद प्रवीण चौधरी, पार्षद सुरेश शर्मा, बील्लु सरपंच मीरपुर, यशबीर नंबरदार, सुनिल सरपंच ढाकिया, युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष अजीत तोंगड, रामअवतार गुर्जर पूर्व चेयरमैन, दयाकिशन खोला, नरेश हांसाका, डा विपिन शर्मा, अशोक यादव, आईटी सैल के जिलाध्यक्ष कर्मवीर सोनी यादव, रोहित रामगढ, संजीव चांदावास, डी के शर्मा इत्यादि मौजूद रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें