Rewari News : चंद्रशेखर आजाद की जयंती के अवसर पर पौधरोपण कर किया नमन

पर्यावरण हितैषी संघठन ने देश की स्वतंत्रता के लिए अपना बलिदान दे कर क्रांति के विचार को प्रत्येक युवाओ में जगाने वाले अमर बलिदानी  चंद्रशेखर आजाद की जयंती के अवसर पर पौधरोपण कार्यक्रम आयोजित किया । इस दौरान इस संघठन के अध्यक्ष राकेश कश्यप के नेत्रत्व में सरस्वती विहार, गणपत  नगर, धरूहेड़ा चुंगी के आसपास के इलाकों में  51  पौधे लगाए। साथ ही उनकी सुरक्षा का संकल्प लिया।



राकेश कश्यप ने बताया की पहले भी संघठन ने शहर के विभिन्न हिस्सों में  2500 पौधे लगाए । उन्होंने मौके पर मौजूद लोगों को भी पौधा लगाने के अपील करते हुए पर्यावरण के रक्षा करने के लिए आगे आने का अहवाहन किया । उन्होंने कहा की पर्यावरण की रक्षा के लिए पौधे लगाना जरूरी । उपस्थित संघठन सचिव मनोज शर्मा ने  आमजन से अनुरोध करते हुए कहा कि पर्यावरण को शुद्ध रखने के लिए कम से कम एक पौधे अवश्य लगाएं एवं उसकी देखभाल भी करें ताकि पौधरोपण करने का उद्देश्य पूरा हो सके। इस दौरान इस अभियान में संघठन सदस्य  प्रेम प्रकश शर्मा, सतबीर शर्मा,  रोहित , अर्चिका, विपुल गोविंद शर्मा, आदि ने भी पौधरोपन कर चंद्रशेखर आजाद को नमन किया ।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें