Rewari News : विजेंद्र यादव डहीना ने मैडिकल स्टोर सांचालको को किया सम्मानित 

विजेंद्र डहीना ने आज डहीना सरकारी स्कूल में मेडिकल स्टोर वालों को सैनिटाइजर, मास्क, प्रशंसा पत्र व मोमेंटो देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम के आयोजक व ग्राम विकास  समिति के अध्यक्ष दादा जयपाल के द्वारा डहीना के सरकारी स्कूल में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। 



इस अवसर पर विजेंद्र डहीना ने कहा करोना ने बता दिया की डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ व मेडिकल स्टोर वाले ही धरती के भगवान है। कोरोना से जंग में सभी लोग घरों में रहने तक सीमित है। लेकिन उनके बारे में सोचिए, जो बिना थके वायरस के हर शिकार व्यक्ति  को ढूंढ़ने और ठीक करने का जिम्मा लिए डटे हुए हैं। ये डॉक्टर हैं, नर्स हैं, मेडिकल स्टोर वाले व आशा वर्कर व आँगनवाड़ी कार्यकर्ता है। घर-परिवार, खुद की फिक्र और तकलीफें भूलकर मरीजों की सेवा में लगे हैं। 

इस अवसर पर दादा जयपाल ने कहा जब पूरे देश में मेडिकल स्टोर वाले काला बाजारी कर रहे थे। इस महामारी में तो हमारे क्षेत्र के सभी मेडिकल स्टोर वालों ने दिन रात एक कर कर बिना ज्यादा पैसे लिए पूरी ईमानदारी से लोगों की सेवा की। वह दिन रात मरीजों तक दवाई पहुंचाई। करोना कॉल में मेडिकल स्टोर वालों का बहुत बेहतरीन कार्य रहा और उन्होंने इस संकट की घड़ी में अहम भूमिका निभाई। इसके लिए सभी सभी बधाई के पात्र हैं। भारतीय जनता पार्टी के युवा ब्लॉक अध्यक्ष डहीना नरेंद्र यादव ने सबका यहां पहुंचने पर हार्दिक  स्वागत किया। 

इस मौके पर मेडिकल स्टोर से सतपाल, अशोक शेठ, सतपाल नंदकिशोर, राजेश एलटी, प्रदीप, संजीव, सतवीर, सन्नी, अजीत, डॉक्टर मनोज, गोलियां, अशोक, जीतू, प्रदीप, मानसिंह, सुरेश, राजेंद्र आदि डॉक्टर उपस्थित रहे गांव से नरेंद्र युवा ब्लॉक अध्यक्ष, सत्यवान पंच कुलदीप वीरेंद्र अज्जू विजयपाल कुलदीप उमेश उमेश बाबू, सचिन आदि उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education