Rewari News : ईंधन एवम दैनिक उपभोक्ता वस्तुओं की कीमतों में हो रही वर्द्धि के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया

अखिल भारतीय किसान मोर्चे के आह्वान पर भारतीय किसान यूनियन (चढूनी) जिला रेवाड़ी के प्रधान समय सिंह की अगुवाई में संगठन के किसान नेताओ एवम किसानों के साथ ईंधन पेट्रोल, डीज़ल, रसोई गैस एवम दैनिक उपभोक्ता वस्तुओ की लगातार बढ़ती तथा आसमान छूती कीमतों के विरोध में राजीव चौक रेवाड़ी में विरोध प्रदर्शन किया गया । प्रधान समय सिंह,जिला उपप्रधान ईशवर सिंह महलावत बावल,जिला महिला प्रधान लक्ष्मीबाई लिसाना, जिला महासचिव कुलदीप सिंह भुड़पुर ने सामूहिक रूप से केंद्र सरकार के मुखिया द्वारा 2014 के चुनावों में देश की जनता को दिगभर्मित करने के लिए उछाले गए "अच्छे दिन आएंगे"के जुमले की याद दिलाते हुए बढ़ती हुई डायन मंगाई को तुरंत कंट्रोल में करके पेट्रोल, डीजल,रसोई गैस, दैनिक उपभोक्ता वस्तुओं की कीमतें तुरंत आधी कर देश की आम जनता, किसान, मजदूर,दिहाड़ी श्रमिक,एवम समाज के हर तबके, हर वर्ग को राहत देने की मांग के साथ बढ़ती महंगाई के लिए अपने-अपने वाहनों के साथ समुचित विरोध परदर्शन किया । 



विरोध परदर्शन में केंद्र सरकार की आर्थिक नीतियों के कारण हरएक भारतीय के गिरते आर्थिक स्तर पर हल्ला बोलते हुए कहा कि हमे आपकी विचारधारायुक्त अच्छे दिन नही चाहिये हमे तो हमारे वो बुरे दिन ही वापिस लौट दे जब हम अपने परिवार के साथ दो जून की रोटी आराम से  खाकर चैन से सो तो लेते थे उपस्थित सभी किसान साथियो ने केंद्र की नकारात्मक आर्थिक नीतियों की जमकर आलोचना करते हुए किसानों पर बढ़ती महंगाई और कीमतों से दोहरी मार पड़ने की बात कही।



संयुक्ता किसान मोर्चा के आह्वान पर शाहजहांपुर-खेड़ा बार्डर पर पट्रोल, डीजल व रसोई गैस की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ प्रदर्शन करते आन्दोलनकारी किसान. आज के विरोध प्रदर्शन में समय सिंह प्रधान, ईशवर सिंह महलावत बावल उपप्रधान, महिला जिला प्रधान लक्ष्मी बाई लिसाना, महासचिव कुलदीप सिंह बुढपुर, कोसली ब्लाक प्रधान सवाचन्द नम्बरदार रोझुवास, रेवाड़ी ब्लाक प्रधान चुन्नीलाल, युवा महावीर गुजर, मुकेश महलावत आदि किसान उपस्थित रहे ।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें