Rewari News : भाजपा ओबीसी मोर्चा के कार्यकर्ता जिले में लगाएंगे पांच हजार पौधे : जयवीर योगी



भाजपा ओबीसी मोर्चा की बैठक पूर्ण नगर स्थित पार्टी कार्यालय पर आज सम्पन्न हुई । बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा जिलाध्यक्ष हुकम चंद यादव ने शिरकत की। हुकम चंद यादव ने पार्टी पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि ये समय वृक्षारोपण के अनुकूल है तो आप ज्यादा से ज्यादा वृक्षारोपण करे । कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे भाजपा ओबीसी मोर्चा जिला अध्यक्ष जयवीर योगी ने कहा कि पिछली बार भाजपा ओबीसी मोर्चा तीन हजार पौधे जिलेभर में लगाए थे इस बार हम प्रत्येक बूथ पर 10 एवं प्रत्येक मण्डल में 500 पौधे लगाएंगे जो कि जिलेभर में पांच हजार का लक्ष्य है । सभी कार्यकर्ता आज से ही वृक्षारोपण अभियान में जुट जाएं।



जयवीर योगी ने अगस्त में प्रत्येक मण्डल में शहीदो की याद में एक तिरंगा यात्रा निकालने का लक्ष्य भी कार्यकर्ताओ को दिया । जयवीर योगी ने जिला अध्यक्ष भाजपा हुकम चंद यादव व मोर्चा के जिला प्रभारी बीरबल वर्मा से विचार विमर्श करके रामलखन यादव को गढ़ी बोलनी मण्डल का प्रभारी, डॉ. सुभाष सोनी को डहीना मण्डल का प्रभारी, पवन सैनी को धारूहेड़ा मण्डल का प्रभारी, धर्मपाल श्योराण को बीकानेर, उमेद सिंह यादव को नाहड़, राजु बहनिवाल को खोल मंडल, रामौतार यादव को जाटूसाना, कृष्ण चौकन को बेरली, महेंद्र भेड़ि को बावल व राहुल यादव को रेवाड़ी मंडल का प्रभारी नियुक्त किया । बैठक में मोर्चा जिला प्रभारी बीरबल वर्मा, डहीना मण्डल अध्यक्ष अनिल सरपंच, धारूहेड़ा मण्डल अध्यक्ष सतबीर यादव जिला उपाध्यक्ष रविन्द्र जसौरिया समेत सभी नवनियुक्त प्रभारी मौजूद रहे ।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें