Rewari News : जिला प्रशासन व सरकार एम्स के लिए कर रही भरसक प्रयास : डीसी यशेन्द्र सिंह

रेवाड़ी, 9 जुलाई। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) गांव माजरा में प्रस्तावित की जमीन के पैच को दूर करने के लिए जिला प्रशासन के अधिकारी दिन-रात ग्रामीणों से सम्पर्क कर इसके समाधान के लिए निरंतर प्रयास कर रहे है।



उपायुक्त यशेन्द्र सिंह ने आज अपने कार्यालय में एम्स को लेकर अब तक अपलोड हुई पोर्टल पर जमीन की समीक्षा की, तथा अपलोड हुई भूमि का नक्शे से मिलान किया।
एसडीएम रविन्द्र यादव ने प्रस्तावित एम्स की जमीन में आए हुए पैच को कम करने के लिए जो कार्य किया उसके बारे में विस्तृत जानकारी दी।
  डीसी ने कहा कि हरियाणा सरकार व जिला प्रशासन का प्रयास है कि एम्स का निर्माण हो, इसके लिए आई हुई पेचिदगियों को दूर करने के लिए एसडीएम रेवाडी रविन्द्र यादव अपनी टीम के साथ लगातार कार्य कर रहे है और ग्रामीणों के बीच में रहकर बचे हुए पैचों को दूर करने के लिए प्रयास कर रहे है।
डीसी ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि पैचिदगियों को जल्द से जल्द दूर करें ताकि सरकार को नए सिरे से बाउडंरी बनाकर नक्शा भेजा जा सकें।
एसडीएम रविन्द्र यादव ने डीसी को बताया कि अगले तीन-चार दिन में बचे हुए पैचों को दूर करने के लिए भू-मालिकों से सम्पर्क कर समाधान करने का प्रयास किया जाएगा। इस अवसर पर सीटीएम रोहित कुमार, गिरदावर राकेश भी उपस्थित रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें