Rewari News : कैप्टन अजय ने बरसाती मौसम में शहर में होने वाले जलभराव की समस्या पर सवाल उठाये

रेवाडी। पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि रेवाडी में बरसात के पानी की निकासी न होने की वजह से लोगों को काफी समस्याओं का समाधान करना पड रहा है। शनिवार व रविवार को आई बरसात के दो दिन बीत जाने के बाद भी बरसाती पानी भरा हुआ है। कभी गड्ढों में न गिर जाएं इस डर से शहरवासी घरों से नही निकल रहे, लोगों के घरों में पानी आज तक भरा हुआ है और ऐसा ही हाल ग्रामिण क्षेत्रों को है गांव की गलियों में पानी भरा हुआ है, खेतों में कई-कई फुट पानी भरा हुआ है। जबकि सरकार ने बजट सत्र के दौरान विधानसभा में बोला था कि रेवाडी में स्ट्रोंग ड्रेनेज डाला जा चुका है। अब प्रत्यक्ष को परमाण कि क्या जरूरत है। जब रेवाडी में बरसाती पानी के लिए स्ट्रोंग ड्रेनेज डल चुका है तो अब वो कहां गया। विधायक चिरंजीव राव ने तब भी बोला था कि रेवाडी में कोई स्ट्रोंग डे्रेनेज नही डला है। लेकिन सरकार अपनी बात पर अडी रही, लेकिन अब या तो सरकार जनता से अपनी झूठ स्वीकार करे या फिर यदि सरकार ने स्ट्रोंग ड्रेनेज का पैसा रेवाडी को दिया था और स्ट्रोंग ड्रेनेज डाला नही गया तो इसकी उच्च स्तरीय जांच कराई जाए। 



कैप्टन अजय सिंह ने कहा कि बरसात की वजह से कई गावों व शहरों में लोगों की दिवारें व छत भी गिर गई, जिससे भारी नुक्सान भी हुआ है। जिन लोगों को नुक्सान हुआ है सरकार को आर्थिक मदद कर उनकी भरपाई करनी चाहिए। कैप्टन अजय सिंह ने कहा कि 2014 विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने कहा था कि भाजपा सरकार बनने पर रेवाडी को सिंगापुर बना देगें। अब पिछले 7 साल में भाजपा ने कितनी बडा सिंगापुर रेवाडी का बना दिया है वो जनता के सामने है। रेवाडी में जगह-जगह बरसाती पानी भरा हुआ है, जगह-जगह कुडे के ढेर लगे हुए हैं, आवारा पशु घूम रहे हैं, कानून व्यवस्था दुरूस्त नही है। इंदिरा गांधी विश्वविद्दालय में सीटों को घटाया जा रहा है। यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को सिर्फ और सिर्फ कुर्सी से प्यार है जनता की दुख तक्लीफों से प्यार नही है। इसलिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार से जनता ऊब चुकी है और कांगे्रस पार्टी को दोबारा से सत्ता में लाना चाहती है। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें