Rewari News : राष्ट्रीय कांग्रेस के एससी सैल गोपाल डेनवाल ने PWD रेस्ट हाउस में मीटिंग ली

रेवाडी। अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के राष्ट्रीय कोर्डिनेटर व प्रदेश प्रभारी एससी सैल गोपाल डेनवाल ने जिला रेवाडी के एससी सैल की मीटिंग पीडब्ल्युडी रेस्ट हाउस में ली। यहा पदाधिकारियों में जोश भरते हुए श्री डेनवाल व कार्यकारिणी अध्यक्ष रीना बाल्मिीकि ने कहा कि दलित समाज हमेशा कांग्रेस पार्टी के साथ खडा हुआ है और कांग्रेस पार्टी भी हमारे समाज को पूरा मान सम्मान देती है। दलित समाज कांग्रेस पार्टी की रीड की हड्डी है। यहां पर श्री डेनवाल ने एससी सैल से सुझाव लिए व समस्याओं का समाधान भी किया। 



गोपाल डेनवाल ने कहा कि जल्द ही एससी सैल की बूथ लेवल व ब्लॉक स्तर पर नियुक्तियों भी करेगें जो भी पार्टी से जुडे हुए हैं सभी को ध्यान में रखा जाएगा। डा. कंवर सिंह जिलाध्यक्ष एसीसी सैल ने अपने विचार रखते हुए कहा कि एससी सैल पार्टी को मजबूत करने के लिए हर संभव प्रयास करता है। अभी विपक्ष में होने के नाते हर किसी प्रदर्शन में एससी सैल बढचढ कर हिस्सा लेता है। 360 के अध्यक्ष हंसराज चौधरी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और दलित समाज का बहूत पुराना रिश्ता है। रेवाडी में दलित समाज हमेशा से कैप्टेन अजय सिंह यादव के साथ रहा है और कैप्टेन अजय सिंह यादव व विधायक चिरंजीव राव भी हमारे समाज का पूरा ध्यान रखते हैं। इस मौके पर महिला जिलाध्यक्ष अमृतकला टिकाणिया, पार्षद प्रवीण चौधरी, दलिप ठेकेदार, राजपाल बावल, चेतराम रेवाडिया, बालकिशन तुर्कियावास, लोकेश सौलंकी इत्यादि मौजूद रहे। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें