Rewari News : हरियाणा रोडवेज मिनस्ट्रीयल स्टाफ एसोसिएशन की बैठक का आयोजन, रेवाड़ी जिला कार्यकारिणी के चुनाव संपन्न कराये गए



हरियाणा रोडवेज मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोसिएशन (रजिस्टर्ड संख्या-1767) की बैठक रेवाड़ी रोडवेज डिपो की अकाउंट ब्रांच में गुरुवार को राज्य प्रधान जय भगवान कादयान की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में एसोसिएशन के त्रिवार्षिक चुनाव और संगठन को मजबूत करने पर विस्तार से चर्चा की गई साथ ही पुरानी कार्यकारिणी का कार्यकाल पूरा होने पर नई कार्यकारिणी का गठन किया गया। संगठन चुनाव की प्रक्रिया शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन हो गई। बैठक को सम्बोधित करते हुए एसोसिएशन के राज्य प्रधान जय भगवान कादयान ने कहा कि त्रिवार्षिक चुनाव कार्यक्रम के तहत 2021-24 तक के लिए नई कार्यकारिणी का गठन किया गया है। 



बैठक में उपस्थित वक्ताओं ने अपने-अपने विचार रखे और संगठन को मजबूत बनाने पर बल दिया गया। उन्होंने कर्मचारीयो का आह्वान करते हुए कहा कि आज सभी पुराने गिले-सिकवे भुलाकर हमें संगठित होने की जरुरत है क्योंकि जब तक हम संगठित नहीं होंगे तब तक हमें अपने अधिकार नहीं मिलेंगे। बैठक में सर्वसम्मति से नई यूनियन के गठन के साथ उनके नामों की घोषणा की गई। एसोसिएशन के राज्य प्रधान जय भगवान कादयान ने रेवाड़ी डिपो से क्लर्क अभिलाष यादव को प्रधान, चंद्रप्रकाश लेखाकार को उप प्रधान पद पर नियुक्त करने की घोषणा की। इसके अलावा इंक्वायरी अनाउंसर चिराग यादव को सचिव पद पर, ओमप्रकाश यादव एसए को कैशियर पद पर, फतेहसिंह क्लर्क को सहसचिव के पद पर जबकि कुलदीप जेलदार जूनियर ऑडिटर को ऑडिटर के पद पर सर्वसम्मति से नियुक्ति प्रदान की गई है। राज्य प्रधान की और से नव नियुक्त पदाधिकारियों को बैठक के बाद नियुक्ति पत्र भी सौंपे गए। 



इस अवसर पर मीडिया से बातचीत करते हुए राज्य प्रधान जय भगवान कादयान ने कहा कि प्रदेश के आठ डिपो के चुनाव सम्पन हो चुके है कोरोना के कारण चुनाव में थोड़ा विलंब हो गया है। आज रेवाड़ी डिपो के चुनाव भी सर्वसम्मति से संपन्न कराये गए है। उन्होंने सरकार से मांग की है कि रोडवेज डिपो के बेड़े में दस हज़ार और नई बसे शामिल किया जाये और बेरोजगार युवाओ को रोजगार दिया जाये। रोडवेज का निजीकरण न किया जाये, ड्राइवर और कंडक्टर के खाली पड़े पदों को भरा जाये, कर्मचारी हितों को ध्यान में रखते हुए रिक्त पदों पर पदौन्नति शीघ्र की जाए। इस अवसर पर उनके साथ राज्य उपप्रधान श्री भगवान लाठर, कोषाध्यक्ष अनिल चौहान, सचिव चंद्रप्रकाश, रोहतक डिपो प्रधान नरेश नांदल, झज्जर डिपो प्रधान सुनील कादयान, उप महासचिव संजीव हुड्डा, मुख्य संगठन सचिव वीरेंदर सिंह समेत रेवाड़ी, झज्जर, रोहतक व जींद डिपो के कर्मचारी मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें