Rewari News : हिसार एयरपोर्ट का नाम महाराजा अग्रसेन के नाम पर रखने की खुशी में अग्रवाल सभा की ओर से लड्डू बांटकर सीएम का आभार प्रकट किया

हिसार के नए बन रहे एयरपोर्ट का नामकरण महाराजा अग्रसेन के नाम पर करने की खुशी में अग्रवाल समाज द्वारा मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर का आभार जताया गया है. रेवाड़ी में अग्रवाल समाज के लोगों ने नई अनाजमंडी में पार्षद राजेन्द्र सिंघल के प्रतिष्ठान पर लड्डू बांट कर खुशी का इजहार किया।


अग्रवाल बंधुओं ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने हिसार एयरपोर्ट का नाम महाराजा अग्रसेन के नाम पर रख कर न केवल महाराजा अग्रसेन को सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित की है बलिक अग्रवाल समाज का मान भी बढ़ाया है। अग्रवाल समाज भारतीय जनता पार्टी, मुख्यमंत्री मनोहर लाल व पीएम मोदी का आभारी रहेगा। अग्रवाल समाज के लोगों ने एक दूसरे को लड्डू खिलाकर खुशी जाहिर की. इस अवसर पर राकेश गर्ग, प्रधान लायन्स क्लब रेवाड़ी, बृजलाल गोयल ने भी अपने  विचार रखे। इस अवसर पर हेमंत सिंहल, संदीप गोयल, राधेश्याम मित्तल, विनय शील गोयल, राकेश गुप्ता एडवोकेट, एडवोकेट नितेश अग्रवाल, हेमंत अग्रवाल, निशू गर्ग, विशाल अग्रवाल, प्रशांत सिंहल, सुनील गर्ग, सुनील गोयल, राहुल सिंघल, अंकित गर्ग, नरेश मित्तल आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें