Rewari News : डॉ. आर बी यादव अस्पताल ने अपना 9वां स्थापना दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया

डॉ. आर बी यादव अस्पताल रेवाड़ी का 9वां स्थापना दिवस बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।



कार्यक्रम का शुभारंभ दडोली आश्रम से पधारे स्वामी अभय देव जी महाराज एवं अस्पताल की संरक्षक श्रीमती रामगिरी द्वारा दीप प्रज्वलित करके किया। इस मौके पर स्वामी अभयदेव जी महाराज ने अपने आशीर्वचन में अस्पताल प्रशासन एवं स्टाफ को यह संदेश दिया कि अस्पताल में सेवा भावना से कार्य करते हुए सत्यनिष्ठा एवं ईमानदारी के साथ समाज के प्रति अपने कर्तव्य का निर्वहन करना चाहिए साथ ही साथ स्टाफ को चाहिए कि वह अस्पताल के लिए वफादार रहे।  अस्पताल की डायरेक्टर डॉ सुमन यादव ने बताया कि 17 जुलाई 2013 को बहुत ही सीमित संसाधनों लेकिन बड़े सपनों के साथ शुरू हुआ डॉ.आर बी यादव अस्पताल ने आसपास के क्षेत्र में चिकित्सा क्षेत्र में अपनी विशिष्ट पहचान बनाई बनाई है और अस्पताल प्रशासन इसी तरह कम खर्चे में बहुत अच्छी चिकित्सकीय सेवाएं (Best healthcare facilities at affordable price) देने के दृढ़ संकल्प के साथ काम करता रहेगा।

डॉ सुमन यादव ने बताया कि मेडिकल सेवाओं के साथ साथ अस्पताल के वरिष्ठ हड्डी एवं जोड़ रोग विशेषज्ञ डॉ आर बी यादव विभिन्न सामाजिक कार्यों एवं जरूरतमंदों की यथासंभव मदद करते हुए अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों को भी बखूबी निभा रहे हैं और इसी के निमित्त अस्पताल में एक "धर्मार्थ आई केयर सेंटर" भी खोला गया है जिसमें जरूरतमंद लोगों को आंखों का इलाज निशुल्क/ कम से कम खर्चे मैं किया जा रहा है।

अस्पताल के इस स्थापना दिवस के अवसर पर सहयोगी रहे एवं कार्यरत स्टाफ को स्मृति चिन्ह एवं  प्रशस्ति पत्र देकर स्वामी अभय देव जी महाराज ने सम्मानित किया।

इस मौके पर नियति पाठशाला चला रहे समाजसेवी युवक सूर्या ने डॉ. आर बी यादव एवं डॉ.सुमन यादव को पौधा सम्मान के रूप में भेट किया एवं आभार व्यक्त किया।

इस मौके पर रमेश सचदेवा, नवीन पिपलानी, अतुल बत्रा एवं CA यशपाल यादव जी विशेष रूप से उपस्थित रहे। डॉ.आरबी यादव ने स्वामी जी व गणमान्य लोग, स्टाफ का आभार व्यक्त किया।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education