Rewari News : टोक्यो-2020 पैराओलम्पिक खेलों में बावल निवासी टेकचंद के चयनित होने पर डॉ बनवारी लाल ने शुभकामनाएं दी

रेवाड़ी, 16 जुलाई। पैराओलम्पिक टोक्यो-2020 खेलों में पैरा ओलम्पिक कमेटी ऑफ इंडिया द्वारा पैरा एथलेटिक्स बावल निवासी टेकचंद को जेवेलियन के लिए चयनित होने पर सहकारिता मंत्री डॉ बनवारी लाल ने अपने निवास स्थान पर टेकचंद को बधाई व शुभकामनाएं दी। उन्होंने टेकचंद के उज्ज्वल भविष्य की की कामना करते हुए कहा कि वे टोक्यो पैराओलम्पिक में मेडल जीतकर लौटेंगें। सहकारिता मंत्री डॉ बनवारी लाल ने पैराओलम्पिक टेकचंद को सम्मानित करते हुए अपने निजी कोष से 21 हजार रूपए भी प्रदान किए।



उन्होंने बताया कि पैराओलम्पिक का आयोजन 24 अगस्त से 5 सितंबर तक टोक्यो में किया जाएगा। उन्होंने बताया कि टेकचंद ने पैरा ओलम्पिक 2020 में इवेंट जेवेलियन थ्रो एफ-54 में क्वालीफाई किया है, इनकी खेल उपलब्धियां सराहनीय है। टेकचंद ने ऐशियन गेम 2018 इंवेंट जेवेलियन थ्रो में रजद पदक प्राप्त किया था व राष्टï्र स्तर की प्रतियोगिताओं में भी स्वर्ण पदक अर्जित किए है जो देश के लिए बहुत ही गौरव की बात है। इस मौके पर पूर्व सरपंच हीरालाल पनवाड़़, विक्रम नंबरदार, भूप सिंह, विरेन्द्र छिल्लर, जिला महामंत्री ईश्वर चनेजा सहित अन्य लोग भी मौजूद रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें